25 APRTHURSDAY2024 1:04:06 AM
Nari

Shocking! लड़की को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, मना करने पर मार दी गोली

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 27 Oct, 2020 04:50 PM
Shocking! लड़की को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, मना करने पर मार दी गोली

प्यार जिंदगी का सबसे खूबसूरत एहसास होता है लेकिन यही प्यार तब हमारी जान का जोखिम बन जाता है खासकर जब यह एक तरफा हो। एक तरफा प्यार में या तो सामने वाला व्यक्ति आप को समझ जाता है या फिर उसके मन में एक ऐसा इंसान पनप रहा होता है जिसके लिए इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं होती है। ऐसी ही दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है फरीदाबाद से । जहां 2 लड़कों ने सरेआम बीकॉम की छात्रा को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। यह मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारियों की माने तो लड़की का नाम निकिता है जो कि बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी। जब वह एग्जाम देने के बाद कॉलेज से बाहर आई तो आई-20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की। लड़की ने बैठने से इंकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गया। इस घटना को सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है। 

गोली लगने के बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ स्थित मिल्क प्लांंट रोड स्थित अग्रवाल कालेज के बाहर एक तरफा प्यार में युवक ने बीकॉम सैकेंंड ईयर की छात्रा को दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी।

खबरों की मानें तो रोजका मेव निवासी तौफिक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ता था। वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव भी डालता था, मगर उसने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था। साल 2018 में आरोपित ने छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था। 

पुलिस ने छात्रा के भाई नवीन की शिकायत पर तौफिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। नवीन ने बताया कि सोमवार को निकिता परीक्षा देने के लिए कॉलेज गई थी। कालेज गेट से थोड़ा आगे एक आइ-20 कार आकर उसके पास रुकी। उसमें से तौफिक निकला। उसने निकिता को कार में खींचने का प्रयास किया तभी तौफिक ने उसकी मां और भाई को देखा। उसने कट्टा निकालकर निकिता के ऊपर गोली चला दी, जो उसके कंधे में लगी। गोली लगने पर वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी। वहीं पुलिस ने इस मामले की कार्रवाई करते हुए आरोपी तैफिक को राउंड अप कर लिया है। 

Related News