27 APRSATURDAY2024 5:46:46 PM
Nari

मां- बाप बने जल्लाद ! कैंसर पीड़ित मासूम को गंगा में डुबोकर उतारा मौत के घाट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Jan, 2024 01:05 PM
मां- बाप बने जल्लाद ! कैंसर पीड़ित मासूम को  गंगा में डुबोकर उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड के हरिद्वार से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें मां- बाप ने अंधविश्वास में पड़कर अपने ही बच्चे की जान ले ली। जी हां, बिल्कुल सुना आपने। दरअसल, पीड़ित बच्चे रवि (7 साल) को बल्ड कैंसर था और मां- बाप ने तांत्रिक की बातों में आकर अंधविश्वास की राह चुनी और अपने बच्चे को खो दिया। तांत्रिक का कहना था कि हरिद्वार में गंगा की लहरों में बच्चे को डुबकी लगवाने से उसका ब्लड कैंसर ठीक हो जाएगा। लेकिन इस दौरान बच्चे की मौत हो गई। ये सब देखकर वहां अफरा- तफरी मच गई। वहां पर मौजूद लोगों ने मां- बाप पर बच्चे की जान लेने का इल्जाम लगया।  वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया और उसके पेरेंट्स समेत 3 लोगों को भी हिरासत में ले लिया।  

जानिए क्या है पूरा मामला...

दिल्ली के राजकुमार सैनी का सात साल का बेटा रवि ब्लड कैंसर की बीमारी से ग्रस्त था। दिल्ली एम्स में उसका इलाज चल रहा था, लेकिन डॉक्टरों ने आखिर में हाथ खड़े कर दिए और बच्चे को घर ले जाने के लिए कह दिया। इसके बाद राजकुमार सैनी और उसकी पत्नी को किसी तांत्रिक ने यह सलाह दे दी कि हरिद्वार में हरकी पैड़ी पर गंगा में स्नान कराने से बच्चे को इस जानलेवा बीमारी से छुटकारा मिल जाएगा। 

PunjabKesari

हरिद्वार में हरकी पैड़ी पर बच्चे की मौत

बस फिर क्या था, अंधविश्वास में डूबे राजकुमार सैनी, उनकी पत्नी और साली बच्चे के साथ  हरिद्वार आ गया। इसके बाद हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड पर बच्चे को गंगा में स्नान कराने लगे। उन्होंने कई मिनट तक बच्चे को पानी में डुबोए रखा। यह देख आसपास में खड़े लोगों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पानी में डूबने से रवि की मौत हो गई थी।

PunjabKesari

पुलिस कर रही है पूछताछ

तीनों आरोपी राजकुमार सैनी, उनकी पत्नी और साली को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि बच्चा ब्लड कैंसर से पीड़ित था और अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में रहता था।

Related News