04 JUNTHURSDAY2020 5:18:23 AM
Nari

धर्म के नाम पर हर साल 1000 हिंदू लड़कियों का होता है अपहरण!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 18 May, 2020 10:29 AM
धर्म के नाम पर हर साल 1000 हिंदू लड़कियों का होता है अपहरण!

धर्म को बदलने की वजह से पाकिस्तान में आए-दिन दंगे-फसाद होते रहते है। सिंध  शहर में हिंदू लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है। उनका यह कहना है कि तबलीगी जमात उन्हें उनकी बिना मर्जी के अपना धर्म बदलने को कहती है। अगर वो इस बात के लिए सहमति नहीं करते तो उन्हें टॉर्चर किया जाता है और उनके घर-बार को नष्ट कर दिया जाता है। उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा कि इन लोगों ने 'एक हिंदू लड़के का अपहण इसलिए कर लिया क्योंकि उसने धर्म परिवर्तन से इनकार कर दिया था।'

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर बहुत सारे वीडियो वायरल हो रहे है। जिनमें हिंदुओं का प्रदर्शन जोरो-शोरों से है। वो बस एक ही नारा लगा रहे है कि ‘‘हम मरना पसंद करेंगे, लेकिन कभी भी इस्लाम कुबूल नहीं करेंगे।’’उनमें से ही एक महिला कहती है कि 'जमात के लोगों ने मेरे बेटे का अपहरण कर लिया है।'मुझे मेरा बेटा वापस चाहिए। 

PunjabKesari

इसी शहर में होता है 1000 हिंदू लड़कियों का अपहरण 
पाकिस्तान में धर्म को बदलने की आड़ में बहुत कुछ होता है। अमेरिका में सिंधी फाउंडेशन के अनुसार सिंध में हर साल करीब 1000 हिंदू लड़कियों (12 से 28 साल के बीच) को उठा लिया जाता है। उनकी अक्सर मुस्लमान से शादी करवा दी जाती है। इससे उनका धर्म खुद ही परिवर्तित हो जाएगा। 

PunjabKesari


धर्म परिवर्तन के अलावा भी है दिक्क़ते!

-बिना मर्जी के इस्लाम की पढ़ाई करवाई जाती है 
-हिंदू ही नहीं सिख, अहमदिया और ईसाई को भी है दिक्कत 
-अपहरण, रेप, मार-पीट, मर्डर जैसी समस्या है आम बात 
-ईसाईयों को शव दफन करने की जगह है बहुत कम 

Related News