23 OCTWEDNESDAY2024 3:06:22 PM
Nari

9 साल बाद दृष्टि धामी और नीरज खेमका बने पेरेंट्स, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुद दी Good News!

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 23 Oct, 2024 10:00 AM
9 साल बाद दृष्टि धामी और नीरज खेमका बने पेरेंट्स, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुद दी Good News!

नारी डेस्क: टीवी की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी, जो 'मधुबाला' के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। 22 अक्टूबर 2024 को एक नन्ही सी जान के आने की खुशी ने उनके परिवार और फैंस को एक नई खुशी दी है। दृष्टि और उनके पति नीरज खेमका ने 2015 में शादी की थी और अब, शादी के 9 साल बाद, इस कपल ने पेरेंट्स बनने की खुशी मनाई है।

इंस्टाग्राम पर साझा की खुशखबरी

दृष्टि ने इस खुशखबरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट के जरिए साझा किया। उन्होंने लिखा, "22 अक्टूबर 2024 को सीधे स्वर्ग से हमारे दिल में एक नन्ही सी जान आ गई है। ये एक नई शुरुआत है।" इस पोस्ट में उन्होंने अपने नाम के साथ अपने पति और परिवार के सदस्यों का भी उल्लेख किया। उनके इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई मशहूर सेलिब्रिटीज जैसे रुबीना दिलैक, मौनी रॉय, करण सिंह ग्रोवर और नकुल मेहता ने भी उन्हें बधाई दी है।

 

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी के फिटनेस और डाइट टिप्स से पाएं स्लिम फिगर!

परिवार की खुशी

दृष्टि ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें मां बनने की जल्दी नहीं थी और न ही परिवार का कोई प्रेशर था। उन्होंने बताया कि जब वे और नीरज तैयार होंगे, तभी बच्चे की प्लानिंग करेंगे। अब, उनके माता-पिता और करीबी रिश्तेदार इस खुशी का जश्न मना रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)

 

प्रेग्नेंसी और वर्कफ्रंट

दृष्टि ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस का ख्याल रखने वाले वीडियो साझा किए थे। उन्होंने बताया कि वह डॉक्टर की सलाह पर ही एक्सरसाइज कर रही थीं। दृष्टि धामी का करियर 'दिल मिल गए' से शुरू हुआ और उन्होंने 'गीत हुई सबसे पराई' और 'मधुबाला- एक इश्क और जुनून' जैसे कई पॉपुलर शोज में काम किया है।

 

इस नई शुरुआत के साथ, दृष्टि और नीरज का परिवार अब और भी बड़ा हो गया है, और उनके फैंस इस खुशखबरी के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।
 

Related News