30 APRTUESDAY2024 6:15:56 PM
Nari

तलाक के रूमर्स के बीच दिव्या खोसला को आई मां की याद, बोली-आपको बुहत कुछ बताना है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Feb, 2024 01:45 PM
तलाक के रूमर्स के बीच दिव्या खोसला को आई मां की याद, बोली-आपको बुहत कुछ बताना है

जाने-माने प्रोड्यूसर और टी-सिरीज़ के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला अपनी खूबसूरती के चलते लाखों दिलों में राज करती है। माना जा रहा है कि उनकी निजी जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं  चल रहा है। सोशल मीडिया पर अपने नाम से 'कुमार' सरनेम हटाने के बाद अब उन्होंने अपनी मां के नाम एक खत लिखा है जो चर्चा में बना हुआ है।

PunjabKesari
पिछले कुछ समय से खबरें चल रही हैं कि भूषण कुमार और दिव्या खोसला की राहें अलग होने जा रही है, दोनों जल्द ही तलाक ले सकते हैं। जहां एक तरफ इन खबरों को झूठा बताया जा रहा  है तो वहीं दूसरी तरफ दिव्या खोसला का एक पोस्ट वायरल हो रहा है।  इंस्टाग्राम स्टोर पर शेयर की गई पोस्ट में दिव्या अपनी दिवंगत मां को किस करती नजर आ रही हैं। इस पुरानी फोटो के साथ उन्होंने लिखा-  "सिर्फ आपके बारे में सोच रही हूं...आपको बताने के लिए बहुत कुछ है."।

PunjabKesari
इस पोस्ट के बाद चर्चाएं इस बात को लेकर हो रही है एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में खुश नहीं है, तभी उन्होंने अपनी मां की याद में ये मैसेज लिखा है। हालांकि इससे पहले भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर  तलाक की खबरों का खंडन किया था। उन्होंने सरनेम हटाने की वजह भी बताई थी।

PunjabKesari
प्रवक्ता का कहना है कि दिव्या और भूषण कुमार की शादीशुदा जिंदगी में सब ठीक चल रहा है. वैसे, लंबे समय से दोनों के तलाक की खबरें मीडिया में आ रही थी। एक्ट्रेस ने अपना नाम सिर्फ 'दिव्या खोसला' कर दिया है, ऐसे में जिसकी भी नजर उनके नाम पर पड़ी हर कोई तलाक की अफवाहों को सही मानने लगा। बयान में यह भी कहा गया कि  एक्ट्रेस ज्योतिष पर बहुत भरोसा करती हैं और इसीलिए उन्होंने अपने नाम से 'कुमार' हटा दिया है।


 

Related News