30 JULFRIDAY2021 2:13:20 AM
Nari

जब भाग कर ऐश्वर्या ने छुए थे दिलीप साहब के पैर, पुराना वीडियो फिर Viral

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Jul, 2021 05:49 PM

बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार 7 जुलाई को दुनिया से अलविदा कह गए उनके जाने के बाद सिने जगत में दुख की लहर है। बॉलीवुड के दिग्गज से दिग्गज स्टार दिलीप साहब को तह दिल से प्यार और सम्मान देते थे। शाहरुख खान को दिलीप-सायरा अपना मुंह बोला बेटा मानते थे वहीं शाहरूख ने भी बेटे का फर्ज निभाया। एक ऐसा ही प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दरअसल, ये वीडियो एश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की है। 

किसी बॉलीवुड अवॉर्ड इवेंट शो में सायरा और दिलीप जी ने शिरकत की थी और जैसे ही वह शो में आए तो अभिषेक ऐश्वर्या उन्हें मिलने पहुंच गए। ऐश्वर्या ने बड़े प्यार से सायरा और दिलीप साहब के पैर छुए और अभिषेक उनका हाथ पकड़ कर सहारा देते हुए नजर आए। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा फैंस ऐश्वर्या का यह प्यार देखकर काफी भावुक और खुश हो गए। ऐश्वर्या अपने इसी संस्कारी स्वभाव के लिए फैंस के दिल में राज करती हैं। 

PunjabKesari

शाहरुख खान भी दिलीप साहब की बहुत इज्जत करते थे एक बार जब सायरा बानो और दिलीप कुमार जी जब इवेंट में पहुंचे तो खुद अपने हाथों से शाहरुख ने रैड कार्पेट बिछाया था दिलीप साहब सिर्फ एक उमदा कलाकार ही नहीं बल्कि नेकदिल इंसान भी थे।

PunjabKesari

अंतिम विदाई देते समय भी फैंस का हजुम उमड़ पड़ा था। फैंस दिलीप साहब की आखिरी झलक पाने को तरस रहे थे। कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने उमदा काम से हमेशा के लिए अमर हो जाते हैं उन्हीं लोगों में शामिल थे दिलीप कुमार साहब, जिनका नाम और काम हमेशा याद किया जाएगा।

Related News