24 APRWEDNESDAY2024 10:20:41 PM
Nari

ना लगा VicKat का पैसा, फ्री में मिला Wedding Venue, जोड़ी की First Appearance में क्या आपने नोटिस की Vicky की ये बात?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Dec, 2021 12:06 PM
ना लगा VicKat का पैसा, फ्री में मिला Wedding Venue, जोड़ी की First Appearance में क्या आपने नोटिस की Vicky की ये बात?

राजस्थान में रॉयल डेस्टिनेशन वैडिंग के तुरंत बाद ही विक्की कौशल-कैटरीना कैफ जयपुर से सीधा मालदीव डेस्टिनेशन हनीमून के लिए रवाना हो गए थे। हनीमून से वापिस आए कपल ने मंगलवार को अपनी आफ्टर वैडिंग फर्स्ट लुक दिखाई। नई जोड़ी की एक झलक पाने के लिए देखते ही देखते फैंस की भीड़ लग गई।

 

इस दौरान भी कैटरीना कैफ, डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के ही पिच पिंक हैवी गोल्डन इम्ब्रायडरी वाले चुड़ीदार सूट पहने नजर आई जिसके साथ उन्होंने दुपट्टा भी मैचिंग ही कैरी किया था। कैटरीना ने इसके साथ गोल्ड डेंगलर्स और एम्बेलिश्ड पंजाबी जूती पहननी थी। हाथों में मेहंदी, मांग का लंबा सिंदूर, इंगेजमेंट रिंग और लाल चूड़ा पहने हाथ हिलाती कैटरीना ने हर किसी को अपनी ओर अट्रैक्ट किया और सबसे ज्यादा अट्रैक्ट किया कैटरीना के हंसते खिल-खिलाते चेहरे ने। अपने हब्बी विक्की कौशल का हाथ थामे कैटरीना मीडिया को देखकर बस मुस्कराती हुई पोज पर पोज देती रही।

 

दोनों की झलक पाने के लिए फैंस की काफी भीड़ जमा हो गई थी जिसे संभालने के लिए तमाम सिक्योरिटी गार्ड भी दिखाई दे रहे थे। विक्की कौशल भी मीडिया को अभिवादन करते दिखे लेकिन एक चीज क्या आपने नोटिस की, जहां विक्की, अपनी बीवी को मीडिया और भीड़ से बचाते व कंफर्टेबल महसूस करवाते दिखे। वहीं कैटरीना भी पति का हाथ थामे, उन्हें पूरी प्रोटेक्शन देती दिखीं। मीडिया को देखकर दोनों ने खूब पोज दिए। नई दुल्हन का यूं शर्माना फैंस को इतना पसंद आया कि वह कैट की तारीफें करते नहीं थक रहे। कैटरीना एकदम पंजाबी ब्राइड बनी थी। बिलकुल लाइट मेकअप और खुले बालों में भरा लंबा सिंदूर, फैंस को बहुत पसंद आया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

विक्की कौशल ने क्रीमी व्हाइट शर्ट के साथ बेज कलर की पैंट व ब्राउन कलर के जूते पहने थे। विक्की का यूं कैटरीना की केयर करना फैंस को अच्छा लगा। लोगों ने कहा- इनकी जोड़ी हिट है। विक्की ही कैटरीना के लिए परफेक्ट है। विक्की काफी इनोसेंट, प्यार करने वाले डाउन टू अर्थ और केयरिंग नेचर के हैं, क्या आपको भी ऐसा ही लगता है।

 

बता दें कि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को तब तक ऑफिशल नहीं किया जब तक दोनों की शादी नहीं हो गई। 9 दिसंबर को दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक लग्जरी रिसॉर्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। शादी के तुरंत बाद ही दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वेडिंग की फोटोज शेयर कर दी थी। शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। खबरें ऐसी थी कि इस रॉयल वैडिंग का 75 प्रतिशत खर्च कैटरीना उठाने वाली थी लेकिन वैन्यू का खर्च दोनों को ही नहीं उठाना पड़ा क्योंकि वैन्यू तो उन्हें एक तरह गिफ्ट में दिया गया है। कहा जा रहा है कि शादी का वेन्यू विक्की-कैटरीना को फ्री में मिला था। खबरों के मुताबिक, फोर्ट के मालिक को इस शादी से काफी ज्यादा पब्लिसिटी मिलनी थी और कैट-विक्की की शादी के बाद उन्हें और कई हाई प्रोफाइल शादियों के ऑफर आएंगे इसलिए वैन्यू फ्री में देने का फैसला लिया गया था। इस फोर्ट में कैटरीना और विक्की ही पहले सेलिब्रिटी हैं जिनकी शादी यहां हुई है।

 

हालांकि बाकी खर्च जैसे मेहमानों का ट्रेवल, सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स जैसी चीजों के खर्च, कैटरीना ने ही उठाया है। आखिर कैट अपना सपना पूरा जो करना चाहती थी। साल 2012 में जूम टीवी के एक ट्वीट में कैटरीना को कोट करके बताया गया था कि वो एक हवेली में भारतीय शाही शादी करना चाहती हैं। और एक्ट्रेस का ये सपना पूरा भी हो गया।

 

एक्ट्रेस ने अपनी शादी में सिक्योरिटी एकदम टाइट रखी क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उनकी एक भी वेडिंग फोटो लीक हो। इसीलिए तो मेहमानों को भी फोन होटल रूम मे ही छोड़ कर आने को कहा गया था। ऐसा करने के पीछे यूजर्स ने कई दलीलें और कारण बताएं लेकिन असल कारण तो कुछ और बताया जा रहा है।

 

दरअसल, कई देशों में यह ट्रेंड है कि सेलिब्रिटी लोग अपनी शादी की एक्सक्लूसिव तस्वीरें और वीडियोज राइट्स किसी चैनल या मैगजीन को बेच देते हैं जिससे सेलिब्रिटी को मोटी रकम मिलती है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की शादी की तस्वीरें भी लीक नहीं हुई थी।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक,  खबरें ऐसी थी कि एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कैटरीना और विक्की को 100 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था। शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियोज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएंगी। इसमें कुछ खास पल, परिवार वालों का इंटरव्यू शामिल होगा।

 

बाद में दावा किया गया कि उन्होंने अपनी शादी की फुटेज अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपये में बेची है। एक सूत्र के मुताबिक, ‘कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी की एक्सक्लूसिव फुटेज अमेजन प्राइम वीडियो को बेची है। इसी कारण उन्होंने सभी गेस्ट्स से रस्मों में फोन ना लाने की गुजारिश की है। विक्की-कैट के फैंस शादी की फुटेज सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे।’ अगर ये सच है तो एक तरह से कपल ने शादी से पहले ही 80 करोड़ रु. कमा लिए हालांकि इस बारे में कैटरीना और विक्की ने अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

खैर शादी तो हो गई लेकिन अब फैंस को इंतजार है कैटरीना-विक्की की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का। वहीं लोग ये देखने को भी उत्सुक हैं कि उस वेडिंग रिसेप्शन में कौन कौन पहुंचने वाला है।

 

Related News