04 MARTHURSDAY2021 12:27:16 AM
Nari

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में दीया मिर्जा की Ex मैनेजर, भारी मात्रा में मिला था ड्रग्स

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Jan, 2021 02:08 PM
14 दिनों की न्यायिक हिरासत में दीया मिर्जा की Ex मैनेजर, भारी मात्रा में मिला था ड्रग्स

दिवंगत बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर आए दिन कई खुलासे सामने आ रहे हैं। अब तक इस मामले में कई सेलेब्स से पूछताछ की जा चुकी है तो वहीं एनसीबी ने कई गिरफ्तारियां भी की है। वहीं बीते कुछ दिनों पहले एनसीबी ने एक्ट्रेस दिया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला समेत बिजनेसमैन करण सजनानी को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें कोर्ट ले जाया गया। 

PunjabKesari

न्यायिक हिरासत में भेजा

वहीं अब खबर सामने आई है कि मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राहिला और करण सजनानी 30 जनवरी तक पुलिस की हिरासत में रहेंगे। 

PunjabKesari

आरोपियों के पास मिला था बड़ी मात्रा में ड्रग्स

बता दें एनसीबी ने करण सजदानी और गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों के पास से भारी मात्रा में गांजा और बड्स बरामद किए थे। इसके साथ ही इन्हें गिरफ्तार करने के बाद मुंबई ड्रग रैकेट का इंटरनेशनल कनेक्शन सामने आया था।

PunjabKesari

आपको बता दें दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला के साथ उनकी बहन और अन्य 2 लोगों को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। वहीं एनसीबी इस मामले की जांच कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन सभी लोगों का कनेक्शन सुशांत निधन केस में सामने आए ड्रग मामले से बताया जा रहा है।

Related News