26 APRFRIDAY2024 6:32:46 PM
Nari

बीवी- मम्मी के साथ खूब नाचे कपिल, सानिया मिर्जा की डांस वीडियो भी हुई वायरल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 17 Dec, 2019 06:17 PM
बीवी- मम्मी के साथ खूब नाचे कपिल, सानिया मिर्जा की डांस वीडियो भी हुई वायरल

कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा आए दिन अपने शो 'द कपिल शर्मा' के जरिए दर्शकों को हंसाते नजर आते हैं और उनकी कोई न कोई कॉमेडी भरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाती हैं। कपिल शर्मा ने पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी फ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी और हाल ही में कपिल के घर बच्चे की किलकारियां भी गूंजी। जी हां, इसी साल 10 दिसंबर को गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया जिसकी खुशखबरी कपिल ने खुद ट्वीट करके फैंस को दी थी। इसलिए कपिल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। मगर इस समय कपिल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कपिल अपनी पत्नी गिन्नी और मां के साथ नाचते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि कपिल शर्मा का यह वीडियो पुराना है लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कपिल के साथ-साथ उनकी मां भी काफी खुश व गानों पर झूमती नजर आ रही हैं।

 

PunjabKesari,nari

वहीं हाल ही में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की शादी पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन से हुई। बहन की शाही शादी ने तो सुर्खियां बटोरी ही लेकिन सानिया भी कम लाइमलाइट में नहीं रही। बहन के निकाह की काफी फोटोज व तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वहीं सानिया का भी एक वीडियो भी वायरल हो रहा जिसमें सानिया बॉलीवुड डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान और साउथ के सुपरस्टार रामचरण के साथ 'घुंघरू' सॉन्ग पर नाचती दिख रही है। सानिया मिर्जा के इस वीडियो को राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेणि ने शेयर किया है जिसे अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। चलिए देखते है इस वीडियों में सानिया मिर्जा का जबरदस्त घुंघरू गाने पर डांस...

 

PunjabKesari,nari

बात अगर यहां सानिया के लुक की करें तो इस दौरान सानिया ने रैड कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। बता दें कि निकाह के दिन जहां अनम पेस्टल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं सानिया का रॉयल अंदाज भी देखते ही बन रहा था। निकाह पर सानिया ने ग्रीन कलर का गरारा पहना जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी वियर की जो उन्हें रॉयल टच दे रही थी। इसके अलावा भी सानिया मिर्जा के कई लुक सामने आए जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई। आपको सानिया मिर्जा का कौन-सा लुक ज्यादा पसंद आया, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News