02 MAYTHURSDAY2024 11:46:41 PM
Nari

बेहद रिवीलिंग ड्रेस, लड़की के साथ लिपलॉक... कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन निया ने अपने बर्थडे पर फिर मचा दिया बवाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Sep, 2023 12:59 PM
बेहद रिवीलिंग ड्रेस, लड़की के साथ लिपलॉक... कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन निया ने अपने बर्थडे पर फिर मचा दिया बवाल

एक्ट्रेस और मॉडल निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। एशिया की सबसे सेक्सी मॉडल कही जाने वाले निया को अपनी सेक्सी अदाओं के चलते ही ज्यादा पहचान मिल पाई है। एक्ट्रेस बोल्ड कपड़े पहनने में किसी भी तरह का कोई गुरेज नही करती इसके साथ ही वह हरकतें भी कुछ ऐसी कर देती हैं, जिसके चलते वह विवादों में आ ही जाती है। इन दिनों वह अपने बर्थडे के कारण चर्चा में बनी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


कुछ सालों पहले अपने जन्मदिन पर अडल्ट केक काट कर बवाल मचाने वाली निया ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख लोग भड़क गए। अब हाल ही में निया ने अपना 33वां बर्थडे धूम धाम से सेलिब्रेट किया। अदाकारा ने इस खास मौके पर अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। इस पार्टी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिस पर खूब बवाल मच गया है।

PunjabKesari
 निया की पार्टी में बेस्ट फ्रेंड अर्जुन बिजलानी, रवि दुबे के अलावा और भी कई टीवी सेलेब्स पहुंचे थे। अपने बर्थडे के दिन निया ने बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहनी थी, हालांकि इसके फ्रंट कट के चलते उन्हें  ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।निया शर्मा की इस ड्रेस को देखने के बाद लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर डाली। लोगों का कहना है कि वह  उर्फी से भी   दो कदम आगे निकल गई हैं। 

PunjabKesari
सिर्फ ड्रेस ही नहीं निया की एक हरकत ने भी लोगों का गुस्सा बढ़ा दिया। दरसअल एक तस्वीर में वह अपनी एक फ्रेंड को लिपलॉक किस करती नजर आ रही हैं। याद हो कि इस तरह की हरकत वह पहले भी कर चुकी हैं । एक इवेंट में वह  अपनी खास दोस्त रेहाना पंडित को लिप लॉक किस करती नजर आई थी। तब भी इसे लेकर खूब हंगामा मचा था, लेकिन निया को इस ट्रोलिंग से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है। ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vinay (@vinayyshrma)


निया ट्रोलिंग को लेकर पहले भी कह चुकी है कि- 'मैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल तनाव से दूर रहने के लिए करती हूं। इसे मैं एक फनी तरीके से इस्तेमाल करती हूं। दूसरा ना तो मुझे लड़ना पसंद है और ना ही मैं कोई फालतू की बातें करती हूं।' बता दें कि एशिया की सबसे सेक्सी मॉडल में निया शर्मा का नाम आता है। वह सेक्सी महिलाओं  में से 2016 में तीसरे और 2017 में दूसरे स्थान पर आई थी

Related News