28 APRSUNDAY2024 9:24:03 PM
Nari

KBC 14: कंटेस्टेंट का सवाल सुनकर बंद हुई बिग-बी की बोलती, मजाक में दिया यह जवाब

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 Aug, 2022 04:57 PM
KBC 14: कंटेस्टेंट का सवाल सुनकर बंद हुई बिग-बी की बोलती, मजाक में दिया यह जवाब

टीवी का सबसे पॉपुलर शो केबीसी अपने नए सीजन के साथ सोनी टीवी पर वापसी कर चुका है। शो को शुरु से ही दर्शकों का काफी प्यार मिला है। शो के नए सीजन में फिर से कई कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बनने के लिए आ रहे हैं। कंटेस्टेंट्स अलग-अलग फीड्स से ईनाम के लिए राशि जीतने आ रहे हैं। शो के होस्ट बिग-बी भी कई बार कंटेस्टेंट्स के सामने थोड़े सहमे हुए दिख रहे हैं। हाल ही में शो में आए हुए एक कंटेस्टेंट ने बिग बी को नौकरी का मौका भी दे दिया। 

लेटेस्ट प्रोमो में पूछा बिग-बी से सवाल 

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर केबीसी का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो को देखकर फैंस सोशल मीडिया पर इसके काफी चर्चे भी कर रहे हैं। इस नए प्रोमो में प्रशांत नाम के शख्स ने बिग-बी का इंटरव्यू लिया है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी शख्स की बातें सुनकर हैरान हो गए हैं। 

PunjabKesari

होटल मेनेजमेंट कॉलेज के डीन ने ली शो में एंट्री

केबेसी के इस एपिसोड में होटल मेनेजमेंट कॉलेज के एक डीन ने एंट्री ली है। वह नाचते-गाते हुए शो में आए हैं। शो में वह होटल मैनेजमेंट के शिक्षक और होटल के मालिक के तौर पर शो में आए हैं। होटल के इस इस डीन ने हॉट सीट पर बैठते ही बिग-बी से प्रश्न पूछ डाला। इस सवाल के बाद पहले को बिग बी थोड़े से घबराए हुए दिखे। प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे नौकरी मिलने की बात पर बिग बी की बोलती बंद ही हो गई है। डीन ने अमिताभ बच्चन से पूछा -'सर एक होटल की नौकरी है, अगर कोई गेस्ट आपके सामने से चोरी करके लेकर जा रहा है तो आप क्या करेंगे?'

सामने आया बिग बी के अंदर छिपा चोर

बिग बी इस सवाल पर हंसते हुए जवाब देते हैं। इस जवाब के साथ उनके अंदर छिपा चोर भी सामने आ जाता है। बिग बी ने कहा - 'भाई जो भी सामान है तकिया, चादर, चिमटा सारे चीजें आपस में बांट लेते हैं।' अमिताभ के इस जवाब को सुनकर शो में बैठे सारे दर्शक जोर-जोर से हंसने लगते हैं। अमिताभ इसके बाद कंटेस्टेंट के इस अटपटे जवाब के लिए तालियां भी बजाते हैं। अमिताभ बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस केबीसी के एपिसोड का काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले शो में ऐश्वर्या नाम की एक कंटेस्टेंट आई थी। उन्होंने भी बिग-बी से बहुत ही अटपटे जवाब किए थे। 

PunjabKesari
 

Related News