04 AUGTUESDAY2020 2:25:03 AM
Nari

टॉपर बोली मुझे बनना है IAS , तो कलेक्टर ने तुरंत सौंप दी अपनी कुर्सी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Jul, 2020 04:36 PM
टॉपर बोली मुझे बनना है IAS , तो कलेक्टर ने तुरंत सौंप दी अपनी कुर्सी

हाल ही में 10वीं बोर्ड का रिजल्ट आया जिसमें बहुत से बच्चों ने टॉप कर बाजी मारी । 10वीं मध्यप्रदेश के बोर्ड का रिज्लट भी घोषित हुआ जिसमें  हाल ही में जारी हुए परीक्षा परिणाम में टॉप 3 बच्चों ने पोजिशन प्राप्त की है। आपको बता दें कि युक्ता नाम की लड़की ने 10वीं के परिणामों में 300 में से 299 नंबर हासिल किए हैं। वहीं यहां 10वीं में युक्ता ने टॉप किया ही कि उसे दूसरी तरफ कलेक्टर की कुर्सी पर बैठने का मौका मिल गिया वो भी बिना UPSC एग्जाम के अब आप सोच रहे होगें कि ऐसा कैसा हो सकता है लेकिन युक्ता को ये मौका दिया एक कलेक्टर ने। युक्ता देवास की रहने वाली है।

PunjabKesari

10वीं में टॉप करने वाली युक्ता का ये सपना देवास के कलेक्टर के कारण पूरा हुआ। दरअसल देवास के कलेक्टर ने जब युक्ता से ये पूछा कि वो आगे क्या करना चाहती है तो युक्ता ने जवाब में कहा कि वो आगे जाकर IAS बनना चाहती हैं। ये सुनते ही जिला कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला अपनी कुर्सी से उठे और उन्होंने युक्ता को अपनी कुर्सी पर बिठा दिया। 

PunjabKesari
गरीबों की करना चाहती है सेवा 

जब कलेक्टर ने युक्ता से पूछा कि वो IAS अफसर क्यों बनना चाहती है तो जवाब में युक्ता ने कहा कि वो गरीबों की मदद करना चाहती हैं और विकास करना चाहती हैं। कलेक्टर ने इसी के साथ बाकी बच्चों को भी टॉप करने की शुभकामनाएं दी। 

Related News