02 MAYTHURSDAY2024 8:10:39 PM
Nari

फिर से मुश्किल में फंसी श्वेता तिवारी, हो सकती है 14 साल की जेल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Mar, 2021 01:45 PM
फिर से मुश्किल में फंसी श्वेता तिवारी, हो सकती है 14 साल की जेल

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर से श्वेता तिवारी चर्चा में आ गई हैं। खबरों की मानें तो श्वेता के खिलाफ जालसाजी करने के आरोप बांद्रा कुर्ला काॅम्पलेक्स पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस पर बेटे के पासपोर्ट में पति अभिनव कोहली के नकली साइन करवाने का आरोप लगा है। वहीं अगर यह आरोप सही साबित होता है तो श्वेता तो 14 साल की सजा हो सकती है। 

PunjabKesari

बेटे के पासपोर्ट पर करवाए नकली साइन 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता तिवारी के खिलाफ 1 मार्च को धारा 467, 468, 417, 418, 463 और 465 के तहत एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। सूत्रों के मुताबिक, अभिनव कोहली ने 3 महीने पहले कोर्ट में याचिक दायर करवाई थी। जिसमें कहा गया था कि श्वेता उनके 4 साल के बेटे रेयांश को उनसे मिलने नहीं दे रही। इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया था और कहा था कि उनके फर्जी साइन कर बेटे के लिए ब्रिटेश वीजा बनवाया था। 

PunjabKesari

बेटे को दूर ले जाना चाहती है- अभिनव

एक इंटरव्यू में अभिनव कोहली ने कहा था कि श्वेता उनके बेटे को उनसे दूर ले जाना चाहती है। एक्ट्रेस ने उनके फर्जी हस्ताक्षर कर रेयांश का यूके का वीजा बनवाने की कोशिश की थी। उनके पास इसके सबूत भी है। अभिनव का कहना है कि श्वेता उनके बेटे को अमेरिका या फिर यूके लेकर जाना चाहती हैं क्योंकि इन देशों के कानून के मुताबिक बच्चे के वीजा पर दोनों पेरेंट्स के साइन जरूरी होते हैं। जबकि उन्होंने किसी भी एनओसी पर साइन नहीं किए हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि अभिनव कोहली के साथ श्वेता तिवारी की यह दूसरी शादी थी। शादी के कुछ सालों बाद श्वेता ने अभिनव पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद अभिनव ने बेटे से ना मिलने को लेकर श्वेता के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था। वहीं अब श्वेता पर लगा नकली हस्ताक्षर का आरोप एक्ट्रेस की मुश्किलों को बढ़ा सकता है। 

Related News