27 APRSATURDAY2024 4:54:24 AM
Nari

करोड़ों का बंगला और डायमंड की रिंग, लंबी है राज के शिल्पा को दिए गिफ्ट की लिस्ट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Nov, 2019 03:42 PM
करोड़ों का बंगला और डायमंड की रिंग, लंबी है राज के शिल्पा को दिए गिफ्ट की लिस्ट

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की शादी को आज पूरे 10 साल हो गए हैं और शादी की सालगिराह को शिल्पा खास अंदाज में सेलिब्रेट करेंगी। हाल ही में उन्होंने पति राज कुंद्रा के साथ लिपलॉक की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। बता दें कि ये लोकेशन जापान की राजधानी क्योटो की है जहां यह कपल रोमांटिक लोकेशन के बीच अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मना रहा हैं। शिल्पा और राज की जोड़ी बी-टाउन के परफेक्ट कपल के तौर पर जानी जाती है और राज भी  हर परफेक्ट पति की तरह अपनी बीवी शिल्पा को इम्प्रेस करने के लिए समय-समय पर उन्हें सरप्राइज देते रहते है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि राज अपनी पत्नी को अबतक कितने महंगे गिफ्ट दे चुके है।

 

PunjabKesari,nari

गिफ्ट की लिस्ट से पहले जरा बात कर लेते है, इनकी लवस्टोरी की...शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकात लंदन में हुई थी। लंदन में जहां शिल्पा रियलिटी शो बिग ब्रदर जीतने के बाद पॉपुलर हुईं, वहीं राज भी बिजनेस की दुनिया में फेमस थे। दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई। राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली। बता दें कि शिल्पा से पहले राज शादीशुदा थे लेकिन शिल्पा के प्यार में उन्होंने अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया और अब शिल्पा के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे है और आए दिन उन्हें कुछ न कुछ गिफ्ट करते रहते है।

चलिए अब बता करते है गिफ्ट्स की...शादी के दौरान राज कुंद्रा ने शिल्पा को 20 कैरेट की डायमंड रिंग गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए थी।

शादी की तीसरी वेंडिग एनिवर्सरी पर राज ने शिल्पा को दुबई के बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपए थी।

 

PunjabKesari,nari

इसके अलावा शिल्पा को मुंबई में एक सी-फेसिंग विला भी गिफ्ट में मिला जिस विला का नाम किनारा है। बता दें कि शिल्पा फैमिली के साथ यहीं रहती हैं।

इतना ही नहीं राज ने 2012 में नोएडा की सुपरनोवा बिल्डिंग में एक 3000 स्क्वेयर फिट का फ्लैट लिया था, जिसे उन्होंने वाइफ शिल्पा को गिफ्ट किया।

राज ने शिल्पा को एक ब्लू कलर की लेम्बोर्गिनी भी गिफ्ट की थी। इस कार की कीमत 3 से 5 करोड़ रुपए के बीच में है।

सेंट्रल लंदन में राज ने शिल्पा के लिए एक 7 करोड़ रुपए का फ्लैट भी लिया जिसको शिल्पा ने खुद डिजाइन किया।

 

PunjabKesari,nari

 

लंदन के वेयरब्रिज सरे में एक आलीशान बंगला भी गिफ्ट किया है जिसका नाम राज महल है।

इसके अलावा राज ने शिल्पा को एक आईपीएल टीम(राजस्थान रॉयल्स) गिफ्त के तौर पर दी थी।

 खैर, हामरी तरफ से शिल्पा-राज का सालगिराह की ढेर सारी शुभकामनाएं। अब देखना यह कि शादी की 10वीं सालगिराह पर राज पत्नी शिल्पा को कौन सा गिफ्ट देते है और उसकी कीमत कितनी होगी।

Related News