28 APRSUNDAY2024 8:07:59 PM
Nari

Pat Cummins के बाद Brett Lee ने बढ़ाया मदद का हाथ, कहा- भारत मेरा दूसरा घर

  • Edited By neetu,
  • Updated: 28 Apr, 2021 02:58 PM
Pat Cummins के बाद Brett Lee ने बढ़ाया मदद का हाथ, कहा- भारत मेरा दूसरा घर

भारत में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं बीते दिन कोरोना के कुल 3,60, 960 केस सामने आए। इस समय भारत ऑक्सीजन की कमी से जुझ रहा है। इस भारी संकट को देखते हुए दुनियाभर के लोग भारत की ओर मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। इनमें सेलिब्रिटी भी शामिल हैै। वहीं अब क्रिकेट की दुनिया के मशहूर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने भी अपना सहयोग दिया है। 

PunjabKesari

ब्रेट ली ने की 1 बिटकॉइन (लगभग 40 लाख) देने की घोषणा

बता दें, भारत में ऑक्सीजन की आपूर्ति पूरी करने के लिए ब्रेट ली ने 1 बिटकॉइन देने की घोषणा की है। इसकी भारतीय कीमत करीब 40 लाख रूपए है। उन्होेंने यह जानकारी ट्वीट द्वारा दी है। साथ ही इस ट्वीट में ब्रेट ली ने कमिंस को धन्यवाद भी कहा है। 

PunjabKesari

ब्रेट ली ने कही दिल जीतने वाली बात 

ब्रेट ली ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, 'भारत मेरे लिए दूसरे घर जैसा है' मुझे क्रिकेट करियर के दौरान और बाद में भी भारतीय लोगों के प्यार मिला है। इसकी मेरे दिल में स्पेशल जगह है। इस संकट में लोगों को इस तरह मरते हुए देखना बेहद दर्दनाक है। ऐसे में मुझे उनकी मदद करने का अवसर मिलने पर मैं खुद को सौभाग्यशाली समझ रहा हूं। मैं www.cyptorelief.in को एक बिटकॉइन दान कर रहा हूं। ताकि इसके जरिए भारत के विभिन्न अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति हो पाए। इसके साथ ही उन्होंने पैट कमिंस को पहल करने के लिए वेल डन कहा। 

 

 

इससे पहले पैट कमिंस किए 37 लाख दान 

बता दें इससे पहले भारत की मदद के लिए केकेआर के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने भी भारत की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। उन्होंने भारत में ऑक्सीजन सप्लाई खरीदने में मदद करने के लिए  ‘पीएम केयर्स फंड’ में करीब 37 लाख रुपए दान दिए थे।

Related News