27 APRSATURDAY2024 2:40:18 AM
Nari

ऋषि जी के आखिरी पलों के वायरल वीडियो पर FIR दर्ज करवाएगा कपूर परिवार!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 05 May, 2020 10:42 AM
ऋषि जी के आखिरी पलों के वायरल वीडियो पर FIR दर्ज करवाएगा कपूर परिवार!

ऋषि कपूर के निधन पर जहां पूरा कपूर खानदान शोक में डूबा है वहीं उनके फैन्स को भी बड़ा झटका लगा है। ऋषि जी का जब निधन हुआ तब उस दिन अस्पताल से उनके आखिरी पलों का वीडियो वायरल हुआ और इस वीडियो की आलोचना ऋषि कपूर जी के फैंस ने भी की। वहीं अब खबरो की माने तो कपूर फैमिली अस्पताल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रही है।

PunjabKesari

ऋषि जी का वो वायरल वीडियो जिसने भी देखा उसका दिल भर आया हर किसी की आंखें उस वीडियो के बाद नम हो गई। वीडियों में ऋषि कपूर वेंटिलेटर पर थे और उनकी सांसें बहुत तेज चल रही थी। वीडियो उनके निधन से कुछ घंटे पहले की है। वीडियो को बनाने वाले और अस्पताल के खिलाफ फैंस के मन में बेहद नाराजगी है। वहीं वीडियो के वायरल होने पर अस्पताल को घेरे में लिया गया।

कहा जा रहा है कि इस मामले को कपूर परिवार ने गंभीरता से लिया है और कपूर  फेमिली इसके खिलाफ कानून कारवाई करवा सकती है।

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें इस मामले में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के अध्यक्ष अशोक पंडित ने भी एक पत्र लिखकर इस वीडियो पर आपत्ति जताई है। उन्होंने इसमें लिखा है कि, ये वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें आईसीयू में मरीज के साथ एक नर्स दिख रही। यह रोगी या उसके परिवार के सदस्यों की अनुमति के बिना गुप्त तरीके से ली गई है।

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ये देखा गया कि किस तरह ऋषि जी की आखिरी वक्त में सांसें टूट रही थीं। इस वीडियो पर कई स्टार्स ने भी आपत्ति जताई है। 

PunjabKesari
वहीं अस्पताल प्रशासन ने भी इस मामले में अपनी सफाई दी गई है। उनकी ओर से जारी एक नोटिस में लिखा गया है, ' हमें पता चला है कि हमारे एक मरीज का वीडियो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। सर एचएच. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के लिए मरीज की गोपनीयता और निजता सर्वोपरि है और हम इस कृत्य की निंदा करते हैं। अस्पताल प्रबंधन मामले की जांच कर रहा है। दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।'

Related News