26 APRFRIDAY2024 4:45:25 PM
Nari

LFWwf18: तीसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने रैंप पर दिखाया जलवा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Aug, 2018 10:56 AM
LFWwf18: तीसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने रैंप पर दिखाया जलवा

लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) विंटर/फेस्टिव 2018 के तीसरे दिन कई डिजाइनर्स ने अपनी एक से बढ़कर एक इंडो-वैस्टर्न से लेकर ट्रैडीशनल कलैक्शन पेश की। सभी की कलैक्शन किसी न किसी थीम से इंस्पायर्ड थी जिससे लोग काफी इम्प्रैस भी हुए। फैशन शो की ओपनिंग डिजाइनर अनीता शर्मा के ब्रांड Two.Two Studio की कलैक्शन 'Simultaneity' से हुई और क्लोजिंग डिजाइनर अमित अग्रवाल ने अपनी कलैक्शन 'Crystalis' से की। 

 


फैशन शो की शुरूआत में बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रैस हुमा कुरैशी अपने भाई साकिब सलीम के साथ अनीता शर्मा की ट्रैडीशनल एजेंडर जापानी आउटफिट से इंस्पायर्ड कलैक्शन के लिए रैंप पर उतरी। 

PunjabKesari


वहीं, पटौती खानदान की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रैस सोहा अली खान लेबल 'Smartwater' की कलैक्शन 'द प्लेटफॉर्म' के लिए वैस्टर्न लुक में रैंपवॉक करती दिखीं। 

PunjabKesari

PunjabKesari
बॉलीवुड सितारों के रैंपवॉक का सिलसिला यहीं नहीं रूका। लैक्मे फैशन शो के तीसरे दिन शाम को मशहूर डिजाइनर अर्पिता मेहता ने अपनी शानदार कलैक्शन 'La Fleur' पेश की जिसकी शोस्टॉपर बॉलीवुड की मशहूर बेबो यानी करीना की बहन करिश्मा कपूर रही। 

PunjabKesari

PunjabKesari
करिश्मा ने ऑल-ब्लैक साड़ी के साथ स्लीव्लेस सेक्सी ब्लाउज पहना। साड़ी को उन्होंने क्लासिक निवी स्टाइल में ड्रेप किया। साड़ी के बेक पर हैवी इम्ब्रॉयडरी वर्क केप ड्रामेटिक टच दे रहा था। उन्होंने हाथ में ग्लिटरी वर्क क्लच लेकर रैंपवॉक किया। 

PunjabKesari

वहीं, अपनी डेब्यू फिल्म धड़क के बाद जाह्नवी पहली बार डिजाइनर नचिकेत बर्वे की कलैक्शन 'Millennial Maharani' की शोस्टॉपर रहीं। नचिकेत बर्वे की कलैक्शन 20’s और 30’s के दश्क की इंडियन रॉयल्टी से इंस्पायर्ड थी। जाह्नवी ने ब्लू और पिंक पॉकेट स्टाइल लहंगा पहना जिसपर फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी वर्क देखने को मिला। जाह्नवी ने हाथों में शियर पिंक दुपट्टा कैरी किया। रैंपवॉक करती हुई जाह्नवी काफी गॉर्जियस लग रही थी। 

PunjabKesari
फैशन शो की क्लोजिंग डिजाइनर अमित अग्रवाल ने अपनी वैस्टर्न कलैक्शन पेश करके की जिसके के लिए एक्ट्रैस दिशा पटानी और एक्टर शाहिद कपूर ने रैंप वॉक की। दोनों स्टार्स मैचिंग आउटफिट में एक-साथ रैंपवॉक करते नजर आए।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News