12 AUGFRIDAY2022 9:19:14 AM
Nari

बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 25 Jul, 2020 05:07 PM
बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

कोरोना की मार झेल रहे इस देश ने बहुत से लोगों को बेरोजगार कर दिया। इन दिनों हर किसी के लिए अपने परिवार का पेट पालना मुश्किल हो रहा है वहीं इसी बीच बॉलीवुड सितारे लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। चाहे अब सरकार ने लॉकडाउन खोल दिया हो लेकिन अभी भी बहुत से लोग ऐसे हैं जिनके परिवार का गुजारा मुश्किल से हो रहा है। बात अगर फिल्म इंडस्ट्री की करें तो इस कोरोना के कारण बहुत से लोगों की रोजी रोटी बंद हो गई है। मेकअप मैन से लेकर बैकग्राउंज डांसर्स तक सबका गुजारा मुश्किल से हो रहा है।

PunjabKesari

वहीं इन लोगों की मदद के लिए सितारे लगातार आगे आ रहे हैं और मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। बीते दिनों कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने एक्टर ऋतिक रोशन से फिल्मों में नजर आने वाले बैकग्राउंड डांसर्स के लिए मदद की गुहार लगाई थी।

बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

PunjabKesari

इस अपील को सुनकर ऋतिक पीछे नहीं हटे और उन्होंने तुरंत इस पर एक्शन लिया और 100 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद के लिए तुरंत आगे आए। उन्होंने सीधे 100 बैकग्राउंड डांसर्स को मदद पहुंचाई है और उनके बैंक अकाउंट में पैसे भेज कर आर्थिक मदद दी है।

बॉलीवुड डांसर कॉर्डिनेटर राज सुरानी ने इस पर कहा , ऋतिक रोशन ने इस मुश्किल समय में 100 डांसर्स की मदद की है और उनमें से कई अपने गांव लौट चुके हैं और वहीं अगर खबरों की मानें तो एक डांसर का परिवार कोरोना पॉजिटिव भी पाया गया है, ऐसे में इन सभी के लिए ऋतिक रोशन आगे आए हैं।

वहीं आपको ये भी बता दें कि ऋतिक ही नहीं इसके पहले और भी बहुत सारे स्टार्स है जो मदद के लिए आगे आए हैं। सलमान खान से लेकर अक्षय तक सभी स्टार्स जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं।

 

 

Related News