01 MAYWEDNESDAY2024 10:24:30 PM
Nari

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ये मेकअप टिप्स करें फॉलो, पार्टी में नहीं हटेगी किसी की आप से नजर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Jan, 2024 12:18 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ये मेकअप टिप्स करें फॉलो, पार्टी में नहीं हटेगी किसी की आप से नजर

वेडिंग सीजन चल रहा है। ऐसे में कई सारी लड़कियां अपने लुक्स पर काफी ज्यादा ध्यान देती हैं। उन्हें किसी भी पार्टी या वेडिंग में बेस्ट दिखना होता है, इसके लिए वो कई सारे मेकअप टिप्स को फॉलो करने की कोशिश करती हैं, हालांकि एक्सपर्ट्स टिप्स के बिना अकसर मेकअप गलत हो जाता है। ये आपके लुक को भी खराब कर देता है, तो चलिए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस की मेकअप टिप्स जिसे इस्तेमाल करके आप किसी भी पार्टी या शादी की रौनक बन सकती हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

पिंक लुक करें ट्राई

ठंड के मौसम में गालों को नेचुरल पिंक लुक देकर तैयार होना यकीनन काफी अच्छा लगता है। अगर आपके घर में जल्दी शादी होने वाली है तो आप पिंक लुक को क्रिएट कर सकते हैं। इसके लिए आप आंखों पर ग्लिटरी पिंक और लिप्स पर अपने न्यूड गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगा सकती हैं, साथ ही गालों पर नेचुरल पिंक ब्लश कमाल का लगेगा।

PunjabKesari

ग्लासस्किन मेकअप

इन दिनों भारत में हर कोई कोरियन स्किन से लेकर कोरियन स्टाइल मेकअप का दीवाना है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं जो कोरियन ग्लास स्किन मेकअप चाहते हैं तो आपको हाइलाईटर प्राइमर से मेकअप की शुरुआत करनी चाहिए। इस लुक के लिए फाउंडेशन और कंसीलर को काफी कम रखें। फिर सॉफ्ट ब्लश और न्यूड लिप्स करें और खूब सारा हाइलाइटर लगाएं। इसे अपर चीकबोन्स, माथे के सेंटर में, नाक की टिप पर, चीन पर लगाएं। आप इसे अपने शोल्डर, नेक बोन्स पर भी लगा सकते हैं।

PunjabKesari

रेड लिप्स

बिना लिपस्टिक के मेकअप अधुरा है और रेड लिपस्टिक तो कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती है। अगर आप एक्ट्रेस जैसे रेड लिप्स मेकअप लुक चाहती हैं तो आपको अपने ओवरऑल फेस पर बहुत कम मेकअप करना होगा। इसे लगाने से पहले अपने लिप्स को अच्छे से स्क्रब करें, फिर मॉइश्चराइज करें, फिर सबसे पहले लाल रंग के लिप लाइनर से आउटलाइन करें। फिर रेड कलर की लिपस्टिक को अप्लाई करें।

PunjabKesari


 

Related News