26 APRFRIDAY2024 11:05:35 PM
Nari

उर्वशी के कलरफुल गाउन तो न्यासा की शॉर्ट ड्रेस पर भड़के यूजर्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Jan, 2019 05:50 PM
उर्वशी के कलरफुल गाउन तो न्यासा की शॉर्ट ड्रेस पर भड़के यूजर्स

बॉलीवुड दीवाज के बेस्ट ड्रेसिंग सेंस से इंस्पायर्ड होकर ही लड़कियां अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाती है लेकिन कभी-कभी फैंस को उनका लुक निराश भी कर देता हैं जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनको कई ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता हैं। जी हां, किसी न किसी दीवाज का आए दिन ऐसा लुक सामने आ ही जाता है जिसे देखकर फैंस भड़क उठते हैं और उनके ड्रेसअप को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स करते हैं। अगर बात इस हफ्ते के ट्रोलर्स लुक की करें तो इन दिनों बॉलीवुड की कई फेमस दीवाज को ट्रोल का सामना करना पड़ा। आइए जानते है कहीं उनमें आपकी फेवरेट दीवाज तो नहीं। अगर है तो क्यों उनका ड्रेसअप लोगों को पसंद नहीं। 

 

कलरफुल गाउन में ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला

अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण उर्वशी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। जैसे ही वो अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं, वो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। हाल ही में उर्वशी ने कलरफुल गाउन में अपनी तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की। मगर कुछ फैंस को अपनी ड्रेस खास पसंद नहीं आईं। दरअसल, उर्वशी के इस ड्रेस पर अलाफाबेट बने हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'आपकी ड्रेस पर जो letters लिखे हैं, उनमें कोई मैसेज छिपा है क्या' वहीं दूसरे ने लिखा- 'ये किस देश का झंडा पहन आई हो।'

PunjabKesari

उर्वशी का एक और लुक सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है, जिसमें उन्होंने रेड कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहन रखी है। मगर उनके ओवर मेकअप पर यूजर्स ने काफी कमेंट्स किए। 

PunjabKesari
 

जाह्नवी कपूर का भड़कीला सूट फैंस को नहीं आया पसंद 

लड़कियां अक्सर दीवाज के एयरपोर्ट लुक को फॉलो करती है लेकिन जब जाह्नवी ब्राइट पिंक और येलो कलर का सलवार सूट पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई तो फैंस उनके इस लुक से नाखुश रहे। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर ने उनके इस लुक को अब तक का सबसे बुरा लुक बताया। वहीं किसी ने कमेंट किया-'शादी में आई हो क्या।'

PunjabKesari

न्यासा की शॉर्ट ड्रेस पर भड़के यूजर्स

काजोल और अजय देवगन हाल में ही थाईलैंड में छुट्टियां मनाकर मुंबई वापिस लौटे है। एयरपोर्ट पर इस कपल को बेटी न्यासा के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान न्यासा स्काई ब्लू कलर की हुड पहने दिखाई दी। इस हुड के नीचे न्यासा कुछ भी पहने नजर नहीं आ रही थीं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर न्यासा की इस लुक को लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने उन्हें पैंट पहनने की सलाह दी। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- पैंट किधर है'।

PunjabKesari

वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'पैंट पहनना भूल गई। एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा-अरे ये काली पैंट पहनना भूल गई।'

PunjabKesari

Related News