26 APRFRIDAY2024 9:49:36 PM
Nari

आखिर क्या हुआ था श्रीदेवी की मौत की रात, बोनी कपूर ने बताई थी एक्ट्रेस के आखिरी पलों की पूरी कहानी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 Feb, 2021 04:44 PM
आखिर क्या हुआ था श्रीदेवी की मौत की रात, बोनी कपूर ने बताई थी एक्ट्रेस के आखिरी पलों की पूरी कहानी

पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था। सबके दिमाग में सिर्फ यही सवाल था कि आखिर क्या हुआ था श्रीदेवी की मौत की रात। उस पूरी रात के बारे में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने अपने दोस्त ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को बताया था। कोमल नाहटा ने उस रात की पूरी कहानी अपने ट्विटर पर शेयर की थी।

फैमिली वेडिंग अटेंड करने दुबई गई थी श्रीदेवी

दरअसल, श्रीदेवी पति बोनी के साथ फैमिली वेडिंग अटेंड करने दुबई गई थी। बोनी कपूर काम के लिए भारत वापिस लौट आए और श्रीदेवी दुबई में ही रुक गई क्योंकि उन्हें बेटी जान्हवी के लिए शॉपिंग करनी थी। नाहटा ने लिखा था, "जाह्नवी की शॉपिंग लिस्ट श्रीदेवी के फोन में थी लेकिन वह 21 फरवरी को शॉपिंग करने नहीं जा सकीं क्योंकि उनका फोन रस-अल-खाइमाह में छूट गया था। दिन का ज्यादातर समय उन्होंने अपने होटल रूम में रिलैक्स करते हुए बिताया।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor)

बोनी कपूर के दोस्त के मुताबिक, 24 फरवरी की सुबह ही श्रीदेवी की अपने पति से बात हुई थी। श्रीदेवी ने बोनी को कहा था कि वह उन्हें बहुत मिस कर रही है बोनी ने श्रीदेवी को यह बात नहीं बताई कि वो शाम को ही दुबई आने वाले हैं। जान्हवी भी चाहती थी कि उनके पिता बोनी मां श्रीदेवी के पास चले जाए क्योंकि उन्हें डर था कि उनकी मां जिन्हें अकेले रहने की आदत नहीं थी, अपना पासपोर्ट या कोई जरूरी दस्तावेज ना खो दें।

बोनी कपूर ने श्रीदेवी को दिया था सरप्राइज

बोनी कपूर ने श्रीदेवी को दुबई के जुमेराह एमिरेट्स टावर्स होटल पहुंचकर सरप्राइज दिया था। होटल से डुप्लिकेट चाभी लेकर बोनी ने श्रीदेवी का कमरा खोला। श्रीदेवी ने बोनी को कहा था कि मुझे अंदाजा था कि आप मुझे मिलने आओगे। श्रीदेवी और बोनी ने करीब आधे घंटे आपस में बात की। दोनों ने डिनर पर जाना तय किया और श्रीदेवी नहाने के लिए चली गई और बोनी लिविंग रूम में। लिविंग रूम में वह मैच देखने लगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor)

बोनी कपूर को फिर फिक्र होने लगी कि शनिवार को सभी रेस्टोरेंट्स में भीड़ होती हैं तो इसलिए वह श्रीदेवी को आवाज लगाकर बुलाने लगे। उन्होंने बाथरूम का दरवाज़ा खटखटाया और फिर उन्हें आवाज़ दी। अंदर से पानी का टैप खुला होने की आवाज़ सुनकर उन्होंने फिर "जान, जान" कहकर आवाज़ दी। जब श्रीदेवी का कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने धक्का देकर दरवाजा खोला और अंदर का दृश्य देखकर हैरान रह गए। दरवाजा अंदर से बंद नहीं था और बाथटब में पानी भरा हुआ था और श्रीदेवी उसमें डूबी हुई थी।

श्रीदेवी की मौत के बाद कई तरह के सवाल उठे। बता दें कि श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी। शादीशुदा बोनी कपूर श्रीदेवी की खूबसूरती के दीवाने हो गए और दोनों ने शादी का फैसला लिया। श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जान्हवी और खुशी, जिनकी आज भी आंखे अपनी मां को याद कर रो पड़ती हैं। 
 

Related News