28 APRSUNDAY2024 1:26:12 PM
Nari

Diwali Bash: शिल्पा शेट्टी की पार्टी में लगा B Town Actors का जमावड़ा

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Nov, 2023 01:38 PM
Diwali Bash: शिल्पा शेट्टी की पार्टी में लगा B Town Actors का जमावड़ा

इन दिनों बॉलीवुड में भी दीवाली की धूम देखने को मिल रही है। कल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने घर दीवाली की पार्टी रखी थी जिसमें कई सारे स्टार्स सज-धजकर पहुंचे। शाहिद-मीरा से लेकर एकता कपूर, भूमि पडनेकर समेत कई सारे बी-टाउन एक्टर्स ने शिल्पा की दीवाली पार्टी की शान बढ़ाई। तो चलिए डालते हैं इन सबके लुक पर एक नजर...

सबसे पहले बात करते हैं पार्टी की होस्ट शिल्पा शेट्टी की। शिल्पा ने मैरुन कलर की ड्रेस पहनी। वेल्वेट कलर की लहंगे में एक्ट्रेस काफी सुंदर दिखी। वहीं उनके पति राज ने क्रीम कलर का कुर्ता पहना जिसके साथ मैरुन जूती और क्रीम मैरुन दुपट्टा लिया। बालों को खुला छोड़, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

शिल्पा की बहन शमिता लाइम और सिल्वर वर्क ड्रेस में दिखी। क्रॉप टॉप, मैचिंग स्कर्ट, हाथों में हैंडबैग मैचिंग नेकपेस, मांगटीका, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं शिल्पा की मां ने ब्लैक रेड गोल्डन वर्क साड़ी पहनी। गले में ग्रीन नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी लगाए और हाथों में पोटली बैग लिए अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर ब्लू कलर के शिमरी वर्क लहंगे में नजर आई। बालों में बन, हाथों में मैचिंग चूड़ियां और बालों का बन बनाकर एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया।

तमन्ना भाटिया पर्पल कलर के लहंगे में नजर आई। बालों को खुला छोड़,माथे पर मांगटीका लगाए तमन्ना काफी गॉर्जियस दिखी।    

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

सलमान की बहन अर्पिता खान भी पार्टी में दिखी। व्हाइट प्रिंटेड साड़ी, बालों को खुला छोड़ वह भी काफी प्यारी लगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

एकता कपूर भी पार्टी में भूमि के साथ दिखी। एकता ने ग्रीन कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी। बालों को खुला छोड़, गले में नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स में वह भी काफी प्यारी लगी। वहीं भूमि गोल्डन साड़ी, बालों में गजरा लगाए मैचिंग नेकलेस में काफी प्यारी दिखी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

कृति सेनन पार्टी में इंडो वेस्टर्न ड्रेस में दिखी। उन्होंने ब्राउन कलर के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग प्लाजो पहना। प्रिंटेड जैकेट डार्क मेकअप, कानों में ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ वह भी काफी प्यारी दिखी।

PunjabKesari

शाहिद भी पत्नी मीरा राजपूत संग दिखे। मीरा ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना, गले में सिल्वर नेकलेस, बालों को खुला छोड़ और हाथों में हैंडबैग लिए अपना लुक कंप्लीट किया वहीं शाहिद ब्लू कलर के कुर्ता पजामा में हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

अनील कपूर पार्टी में व्हाइट कुर्ता पजामा पहने पहुंचे।  

PunjabKesari

जेनिफर विंगेट भी पार्टी में पहुंची। जेनिफर ने वन शॉल्डर ब्लैक ड्रेस पहनी। कानों में ईयररिंग्स, हाथों में हैंडबैग और मैचिंग चूड़ियों के साथ अपना लुक कंप्लीट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

औरी भी पार्टी में दिखे। उन्होंने व्हाइट कलर की ऑवरसाइज्ड शर्ट और पेंट में दिखे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 

Related News