04 JUNTHURSDAY2020 5:22:01 AM
Nari

Corona: बॉबी को सताई पापा की चिंता, कहा- वो 84 साल के हैं और..

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 May, 2020 02:13 PM
Corona: बॉबी को सताई पापा की चिंता, कहा- वो 84 साल के हैं और..

पूरा देश इन दिनों कोरोनावायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है चाहे कोई भी आम आदमी हो या फिर चाहे कोई स्टार हो हर किसी को अपने घर वालों की सेहत की चिंता सता रही है कारण यही है कि बहुत से लोग कोरोना की चपेट में आने के बाद ठीक तो हो रहे हैं लेकिन फिर भी लोगों की संख्या में कोई कमी नही आ रही है।

इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स घरों में बंद है और इस समय घर पर रहना ही सबसे बेहतर तरीका है वहीं हाल ही में अभिनेता बॉबी देओल ने पिता धर्मेद्र को लेकर चिंता जाहिर की है। आपको बता दें को बॉबी इन दिनों अपने परिवार के साथ है लेकिन पिता से दूर है। धर्मेद्र तो सुरक्षित है लेकिन बॉबी को उनकी इस वक्त चिंता सता रही है।

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में बॉबी ने कहा कि वो पूरी तरह से पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहे है, यह खुद को फिट रखने का सबसे अच्छा समय है।  इस समय दुनिया जो चीजें घट रही हैं वो काफी परेशान करने वाली हैं, आप बस यही सोचते हैं कि यह सब कब खत्म होगा'। वहीं उन्होंने पिता की सेहत को लेकर भी चिंता जाहिर की है। 

धर्मेंद्र इस समय सोशल मीडिया पर जहां बेहद एक्टिव है वहीं वे इस समय अपने फार्म हाउस में अपना समय बिता रहे हैं और रोज ही अपने फैंस के लिए वीडियोज भी अपलोड करते है। बॉबी देओल ने पिता की चिंता करते हुए कहा- 'वो 84 साल के हैं और हमें उनकी बहुत चिंता होती है, लेकिन हर समय चिंता करने से हम खुद को कमजोर कर लेते हैं। इसलिए हमें इस समय पॉजिटिव चीजों के बारे में सोचना चाहिए, हां वे बाहरी लोगों की पहुंच से बिल्कुल सुरक्षित जोन में हैं। वहां पर उनके साथ मां और चाची ही हैं।हम वीडियो कॉल पर बात करते रहते हैं'।

Related News