01 JUNMONDAY2020 7:36:58 PM
Nari

माही गिल ने खोले अपनी टूटी शादी के राज, जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 19 Dec, 2019 05:50 PM
माही गिल ने खोले अपनी टूटी शादी के राज, जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल आजज 44 साल की हो गई है। बोल्ड सीन के लिए मशहूर माही गिल बॉलीवुड के साथ पंजाबी फिल्मों में भी अपनी नाम कमा चुकी हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको कुछ ऐसे बातें बताएंगे, जो कम ही लोग जानते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस माही गिल की जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से...

 

रिम्पी कौर गिल है असली नाम

देव डी, गुलाल और दबंग जैसी फिल्मों से अपना नाम कमाने वाली माही गिल का असली नाम रिम्पी कौर गिल है। पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली माही बॉलीवुड से पहले पंजाबी फिल्मों में काम करती थी।

Image result for mahi gill birthdaY,लोीग

पार्टी में डांस करते देखा मिला था फिल्म का ऑफर

उन्होंने फिल्म हवाएं से बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उन्हें सफलता फिल्म 'देव डी' से मिला। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि एक बर्थडे पार्टी की वजह से उन्हें 'देव डी' मिली थी। दरसअल, अनुराग कश्यप ने उन्हें पार्टी में डांस करते हुए देखा था, जिसके बाद उन्होंने उन्हें 'देव डी' में काम करने का ऑफर दिया। बस फिर क्या था इस फिल्म के बाद माही की जिंदगी ही बदल गई। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स कैटेगरी में मिला था।

17 साल की उम्र में हो गई थी शादी

माही गिल की शादी 17 साल की उम्र में ही हो गई थी लेकिन उनकी शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई। उन्होंने कहा, 'पहली शादी के वक्त मेरी उम्र काफी कम थी और मैं समझदार नहीं थी इसलिए मेरी पहली शादी टिक नहीं पाई। मैं अपने पहले पति से अब भी बात करती हूं।' बता दें कि पहले पति से माही की एक बेटी वेरोनिका भी है।

Image result for mahi gill with daughter,nari

लिव इन रिलेशनशिप में है माही

हाल ही में माही ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अभी शादी नहीं करना चाहती लेकिन हां मैं एक लिवइन रिलेशनशिप में हूं। शादी करने या नहीं करने से हमारे रिश्ते में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। फिलहाल मुझे शादी की कोई चिंता नहीं है क्योंकि मैं अपनी बेटी के साथ काफी खुश हूं। मुझे गर्व है कि मैं एक बेटी की मां हूं।

Image result for mahi gill with daughter,nari

बिना शादी के भी हो सकते हैं बच्चे: माही

दूसरी शादी करने पर माही गिल कहती है कि शादी की क्या जरूरत है? यह सब सोच और समय पर निर्भर करता है। परिवार और बच्चे तो बिना शादी के भी हो सकते हैं और मुझे नहीं लगता है कि इसमें कोई दिक्कत है। शादी एक खूबसूरत रिश्ता है लेकिन करनी है या नहीं, यह हर लड़की की पर्सनल चॉयस होती है।'

नहीं चाहती थी दबंग-2 में काम करना

फिल्म 'दबंग 2' में अरबाज की पत्नि का रोल प्ले करने वाली माही पहले इस फिल्म के लिए राजी नहीं थी। मगर अरबाज खान ने दबंग-3 के सीक्वल में उन्हें शामिल करने की बात कहकर उनसे दबंग-2 में एक्टिंग के लिए राजी कर लिया। हालांकि माही के मुताबिक अभी तक उन्हें दबंग-3 के लिए अभी तक अप्रोच नहीं किया गया। 

Related image,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News