16 OCTWEDNESDAY2024 10:50:17 PM
Nari

Sidhrath के नाम से भड़की Vivian की बेगम, कौन हैं Nouran Ali? जिनके लिए एक्टर ने कबूला इस्लाम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Oct, 2024 08:27 PM
Sidhrath के नाम से भड़की Vivian की बेगम, कौन हैं Nouran Ali? जिनके लिए एक्टर ने कबूला इस्लाम

नारी डेस्कः टीवी के फेमस एक्टर विवियन डीसेना इस समय बिग बॉस 18 में दिख रहे हैं और खूब लाइमलाइट बटौर रहे हैं। विवियन का अभी किसी कंटेस्टेंट से कुछ खास बोन्ड नहीं बना लेकिन साउथ एक्ट्रेस श्रुतिका राज के साथ उनकी अच्छी जम रही हैं। लोगों को भी दोनों का क्यूट बॉन्ड काफी पसंद आ रहा है। जब शो में श्रुतिका, फैमिली को याद करते हुए रो पड़ीं तो विवियन डीसेना ने उन्हें चुप कराया और विवियन, श्रुतिका को अपने हाथ से खाना खिलाते हुए भी नजर आए। दोनों की ये क्यूट मूमेंट वीडियो, टीम ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया, जिसपर विवियन की पत्नी नूरान अली ने भी रिएक्ट किया है।
वीडियो में विवियन खुद को श्रुतिका का भाई कहते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

नूरन अली का लंबा चौड़ा पोस्ट, बंद करो दोनों की तुलना

इस पर रिएक्शन देते नूरन अली ने लिखा, “हमें उनका भाई-भाई वाला बॉन्ड पसंद आ रहा है। श्रुतिका एक क्यूटी हैं।” लेकिन नूरन को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पति की तुलना पसंद नहीं आ रही। नूरन ने अपनी स्टोरी पर सिद्धार्थ शुक्ला और विवियन डिसेना की फोटोज शेयर कर एक लंबा कैप्शन लिखा है और कहा- ‘मैं वीडी के सभी फैंस, न्यूट्रल सपोर्ट्स और फॉलोअर्स से अनुरोध करती हूं कि वे उनकी एक-दूसरे से तुलना करना बंद करें। इन दोनों ने अपनी जर्नी लगभग एक साथ शुरू की थी। उनके बीच हमेशा एक हेल्थी कॉम्पिटिशन था और उनमें से किसी ने भी कभी दूसरे को बुरा शब्द नहीं कहा या किसी संघर्ष या बहस में नहीं पड़े, रियल में वे बहुत अच्छे दोस्त थे जिन्होंने एक स्पेशल बॉन्ड शेयर किया। दोनों का करियर ग्राफ बहुत अच्छा है और उन्होंने हिट शो दिए हैं।’

नूरन ने आगे लिखा, ‘भले ही किरदार में थोड़ी समानता हो, लेकिन इससे उनमें से किसी की भी कोई कमी नहीं आती.. आइए हम उस व्यक्ति को शांति दें जो अब हमारे बीच नहीं है और उस व्यक्ति को सम्मान दें जो खुद को बदल रहा है और घर के अंदर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है। आइए हम इन फालतू के झगड़ों में बिजी न हों और अपने सभी प्रयास, प्यार और समय को उसके सफर के दौरान उसका समर्थन करने में लगाएं।’

PunjabKesari

दूसरी शादी के लिए कबूला इस्लाम, बने 5 वक्त के नमाजी

बता दें कि विवियन डीसेना ने दूसरी शादी के लिए इस्लाम कबूल किया और 5 वक्त के नमाजी बन गए। उनका कहना है कि जब वह नमाज पढ़ते हैं तो उन्हें सुकून मिलता है लेकिन यूजर्स विवियन की लवस्टोरी जानना चाहते हैं कि नूरन अली उन्हें कैसे कहां और कब मिली तो ऐसे सवाल तो बीबी हाउस में शिल्पा शिरोडकर भी विवियन से करती दिख रही थी। शिल्पा शिरोडकर ने विवियन डीसेना से उनकी दूसरी पत्नी नूरन अली के बारे में सवाल करते हुए देखा गया। शिल्पा ने विवियन से पूछा कि वह नूरन से कैसे मिले। इस पर विवियन ने बताया कि उनकी पत्नी नूरन ने उनसे इंटरव्यू के लिए संपर्क किया था और उन्होंने उसे 4 महीने तक इंतजार कराया। इस पर मजाकिया अंदाज में विवियन ने कहा, "उसका बदला वो आज तक लेती है।"

शिल्पा ने जब उनसे उनके तलाक के बारे में पूछा, तो विवियन ने बताया कि जब वह नूरन से मिले थे, तब उनका पूरी तरह से तलाक हो चुका था। शिल्पा ने उनसे यह भी पूछा कि वह वहबिज के साथ कितने समय तक शादीशुदा रहे तो विवियन ने कहा, "मैं नहीं गिनता। वह तब तक मुझसे शादीशुदा रही जब तक वह मुझे सहन कर सकती थी और जान सकती थी कि मैं कौन हूं।" उन्होंने यह भी कहा, "गलत तब तक होता है जब तक सही नहीं होता।" विवियन ने अपने व्यवहार में बदलाव के बारे में भी बात की और कहा, "मेरा रवैया बदलना एक प्रक्रिया है। ये रातों-रात नहीं हुआ। लेकिन एक बात माननी पड़ेगी, लड़की बहुत मजबूत है। मुझे लगता है कि मैं इस काबिल हूं कि वो मेरी जिंदगी में है।"

PunjabKesari

दूसरी पत्नी नूरन अली मिस्त्र की, पेशे से जर्नलिस्ट 

विवियन ने दूसरी शादी प्राइवेसी में की थी। और उनकी दूसरी पत्नी नूरन अली (Nooran Ali) मिस्त्र की हैं और पेशे से जर्नलिस्ट हैं। दोनों ने इजिप्ट में ही शादी की और शादी के लिए विवियन ने इस्लाम कबूल किया। नूरन को भारत पसंद है इसलिए शादी के बाद से दोनों मुंबई में साथ रह रहे हैं। दोनों की मुलाकात एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी। नूरन काफी समय से विवियन का इंटरव्यू लेना चाहती थीं। हालांकि, विवियन वह बार-बार इसे टाल रहे थे। आखिरकार एक दिन उन्होंने नूरन को इंटरव्यू देने के लिए हां बोल दिया और यहीं से उनकी दोस्ती की शुरुआत हो गई थी और दोस्ती प्यार में बदल गई।एक इंटरव्यू में विवियन ने बताया था कि उन्हें महज एक महीने में एहसास हो गया था कि वह नूरन को प्यार करने लगे हैं और उनके साथ फिर से घर बसाना चाहते हैं लेकिन खबरें यह भी कहती हैं कि वाहबिज दोराबजी के साथ तलाक के दौरान नूरन ने विवियन का बहुत साथ दिया था। विवियन को नूरन की ईमानदारी बहुत पसंद है।

PunjabKesari

प्राइवेसी पसंद करते हैं विवियन 

अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए विवियन ने कहा था कि, ''मैं हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहता हूं। इसलिए मैंने अपनी शादी और पिता (vivian dsena daughter) बनने की खबर को सबसे छुपाकर रखा। मैं अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखना चाहता हूं। मेरी वाइफ नौरान भी यह चाहती है हम दोनों अपनी फैमली को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और हां मैंने अपना धर्म बदलकर इस्लाम कुबूल कर लिया है।'' विवियन ने साल 2019 में इस्लाम अपना लिया था। उन्होंने कहा, ''मैं साल 2019 से ही रमजान के इस पाक महीने को फॉलो करता हूं। इसके साथ ही मैं पांच वक्त इबादत करता हूं, जिससे मुझे बहुत सुकून मिलता है।''

बता दें कि वहबिज दोराबजी के साथ विवियन ने 7 साल बाद तलाक लिया था।  विवियन ने 2013 में वहबिज से शादी की थी, लेकिन 2021 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद, अभिनेता ने 2022 में पत्रकार नूरन अली से शादी की।
 

Related News