03 MAYFRIDAY2024 7:46:08 AM
Nari

ग्लैमरस अंदाज से बी-टाउन हसीनाओं को मात देती हैं हिना खान, देखिए उनके बेस्ट Outfits

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Oct, 2023 11:32 AM
ग्लैमरस अंदाज से बी-टाउन हसीनाओं को मात देती हैं हिना खान, देखिए उनके बेस्ट Outfits

अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली हिना खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्टिंग के अलावा फैंस को उनका ड्रेसिंग सेंस भी काफी पसंद आती है। खासकर लड़कियां तो हिना के स्टाइलिश और यूनिक फैशन की दीवानी हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न एक्ट्रेस हर आउटफिट्स में कहर ढाती हैं। सोशल मीडिया पर भी हिना काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक लुक में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपकी स्टाइलिश दीवाज की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप वेडिंग या फिर पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। 

हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर व्हाइट साड़ी में तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह काफी प्यारी लग रही थी। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। ऐसे में अगर आप भी साड़ी पहनने का शौक रखती हैं तो उनकी यह साड़ी ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

ब्राइट ऑरेंज कलर का यह पेंट सूट हिना का काफी गॉर्जियस है। पार्टी में अगर आप बॉसी लुक ट्राई करना चाहती हैं तो यह आउटफिट कैरी कर सकती हैं। बालों में हाई पोनी, कानों में डायमंड ईयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ आप गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ वेस्टर्न पहनने का सोच रही हैं तो यह शिमरी ड्रेस कैरी कर सकती हैं। हाई स्लिट ऑफ शॉल्डर ड्रेस के साथ खुले बाल, कानों में सिल्वर ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप आपकी ऑवरऑल लुक में चार चांद लगा देगा।

PunjabKesari

एक्वा ब्लू कलर का हिना का यह सूट भी काफी अच्छा है। लाइट वेट सूट, कानों में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और लाइट मेकअप के साथ आप कुछ हटके लुक फैमिली फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

ब्लैक फ्रील वाला लहंगा भी आप ट्राई कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप, कानों में झूमके और बालों में पीछे से बांधकर शादी में हिना जैसी गॉर्जियस दिख सकती हैं। रफल आजकल काफी ट्रेंड में भी है ऐसे में आप ट्रेंडी दिखने के साथ-साथ कुछ हटके लुक भी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

ऑफ शॉल्डर शॉर्ट ड्रेस आप बैचुलर पार्टी में कैरी कर सकती हैं। साथ में सिंपल ज्वेलरी, बालों में हल्के कर्ल और डॉर्क मेकअप के साथ आप हिना जैसा हॉट लुक पा सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ हैवी ट्राई करना चाहती हैं तो हिना का यह ऑरेंज लहंगा ट्राई कर सकती हैं। गले में नेकपीस, हैवी मांगटीका और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ डॉर्क मेकअप करके आप वेडिंग में सबसे गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

ऑल व्हाइट रफल साड़ी भी आप एक्ट्रेस की ट्राई कर सकती हैं। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ आप गॉर्जियस दिख सकती हैं। इस तरह के लुक के साथ आप पार्टी में कुछ हटके ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News