02 MAYTHURSDAY2024 6:06:33 PM
Nari

ग्लैमर में B Town Actress को मात देती है नेहा भसीन, Birthday Girl की बेस्ट Dresses

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 Nov, 2023 12:21 PM
ग्लैमर में B Town Actress को मात देती है नेहा भसीन, Birthday Girl की बेस्ट Dresses

बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन अपनी मदहोश करने वाली आवाज के अलावा ग्लैमरस अंदाज से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। सिंगर की उम्र 40 प्लस है लेकिन वह फिर भी वह अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आती हैं। फैंस भी उनकी ड्रेसिंग सेंस के दीवाने हैं। आज नेहा भसीन अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में उनके इस खास दिन पर आपको सिंगर की कुछ ऐसे बेहतरीन ड्रेसेज दिखाते हैं जो आप वेडिंग या फिर किसी फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। 

साड़ियां लड़कियों की पहली पसंद होती है। ऐसे में अगर आप भी लाइटवेट साड़ी की तलाश में हैं तो सिंगर की यह लाइट पिंक और व्हाइट साड़ी एकदम परफेक्ट रहेगी। हाथों में मैचिंग चूड़ियां, बालों में हल्के कर्ल और डॉर्क मेकअप के साथ आप वेडिंग में सिंपल सॉबर लुक ट्राई कर सकती हैं।   

PunjabKesari

अगर आप पार्टी में कुछ ग्लैमरस लुक ट्राई करने का सोच रही हैं तो नेहा का यह रेड मल्टी पेंट सूट भी परफेक्ट है। हाई पॉनी, डॉर्क मेकअप और गले में नेकपीस पहनकर आप अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

नेहा का यह मर्मेड स्टाइल बॉडीकॉन गाउन आप चाहें तो बैचुलर पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ आप कुछ हटके लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल लहंगा चोली भी आपके लिए परफेक्ट रहेगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिग्ंस, बालों में बन और हाथों में चूड़ियां पहनकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

बैलून स्लीव्स ब्लाउज आजकल काफी ट्रैंड में है। ऐसे में यदि आप चाहें तो नेहा का यह डीप ब्लू कलर का ब्लाउज और मैचिंग स्कर्ट हन सकती हैं। बालों को खुला छोड़ और लाइट मेकअप के साथ आप सिंपल सॉबर लुक में भी कहर ढा सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप पूरा बॉसी लुक पार्टी में चाहती हैं तो नेहा भसीन का ऑल व्हाइट सूट ट्राई कर सकती हैं। नेट वाले टॉप के साथ, व्हाइट कॉट और मैचिंग पैंट ट्राई करके आप हटके रेट्रो लुक इस पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। सिल्वर हाई हील्स, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप आपके लुक को और भी बेहतरीन बना देंगे।

PunjabKesari

शीन ग्रीन कलर का फुल स्लीव्स लहंगा आप चाहें तो ट्राई कर सकती हैं। माथे पर मांगटीका बालों को खुला छोड़ आपके लुक में एक डबल ग्रेस एड हो जाएगा।

PunjabKesari

Related News