01 MAYWEDNESDAY2024 11:15:05 PM
Nari

करीना कपूर का फैशन सेंस है सबसे हटके, दिखना है स्पेशल तो ट्राई करें एक्ट्रेस के Outfits

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Jul, 2023 03:23 PM
करीना कपूर का फैशन सेंस है सबसे हटके, दिखना है स्पेशल तो ट्राई करें एक्ट्रेस के Outfits

बॉलीवुड में बेबो के नाम से पहचान बनाने वाली करीना कपूर किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनके यूनिक फैशन सेंस के भी दीवानें हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न करीना हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। ऐसे में अगर आप पार्टी में हटके दिखना चाहती हैं तो एक्ट्रेस के आउटफिट्स से आइडियाज ले सकती हैं। आज आपको करीना के कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाएंगे जिन्हें आप पार्टी या फिर वेडिंग में कैरी कर सकती हैं। तो चलिए डालते हैं एक्ट्रेस की कलेक्शन पर एक नजर...

वेडिंग में अगर आप लहंगा पहनने की सोच रही हैं तो बेबो का यह रेड लहंगा एकदम परफेक्ट साबित होगा। इसकी स्टाइलिश चौली आपके लुक पर चार-चांद लगा देगी। बालों में बन बनाकर और कानों में हैवी ईयररिंग्स कैरी करके आप वेडिंग में अपना ऑवरऑल लकु कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल सूट अगर आप पहनना चाहती हैं तो करीना का यह व्हाइट फ्रॉक सही रहेगा। बालों को खुला छोड़, लाइट मेकअप और गले में हैवी नेकपीस के साथ आप अपने लुक को फ्लॉरिश कर सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप पार्टी में लाइट वेट गाउन पहनना चाहती हैं एक्ट्रेस का यह ब्लू गाउन भी अच्छी चॉइश हो सकता है। लाइट मेकअप और मैचिंग हाई हिल्स कैरी कर आप पार्टी की जान बन सकती हैं।  

PunjabKesari

आप चाहें तो बेबो की पिंक और सिल्वर साड़ी वेडिंग में कैरी कर सकती हैं। हाथों में बैंग्लस, मैचिंग ज्वेलरी, बालों को खुला और लाइट मेकअप के साथ आप अपनी लुक को सबसे हटके दिखा सकती हैं।

PunjabKesari

बॉसी लेडी लुक के लिए आप करीना के जैसे पर्पल पेंट सूट कैरी कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, न्यूड मेकअप, हाई हिल्स और बालों का हाई बन बनाकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

करीना का यह स्टाइलिश ब्लैक गाउन भी पूरी पार्टी वाइब्स देगा। साथ में हाई पोनी, डॉर्क मेकअप, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स डालकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

वेस्टर्न ड्रेस अगर आप पहनना चाहती हैं तो करीना की यह सिल्वर ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। बालों को स्ट्रेट, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, हाई हिल्स, मैचिंग पर्स कैरी कर आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

बैचुलर पार्टी में आप करीना का यह ब्लैक गाउन पहन सकती हैं। कानों में गोल्डन बालियां, ओपन हेयर्स और मैचिंग हील्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News