08 MAYWEDNESDAY2024 10:12:50 PM
Nari

सुशांत ने खुद सजाया था अपना आशियाना, एक-एक चीज रखी थी घर में सहेजकर

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 Jun, 2023 12:33 PM
सुशांत ने खुद सजाया था अपना आशियाना, एक-एक चीज रखी थी घर में सहेजकर

पवित्र रिश्ता में 'मानव' के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत भले ही हमारे बीच न हो लेकिन उनकी यादें आज भी फैंस को रुला देती हैं। एक्टर ने साल 2020 में अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद उनके चाहने वाले और परिवार के सदस्यों को गहरा सदमा लगा था। आज सुशांत के निधन को भले ही तीन साल हुए हो लेकिन उनके फैंस उन्हें रोज याद करते हैं। आए दिन एक्टर ट्विटर पर भी ट्रेंड करते हैं और फैंस अपने पसंदीदा एक्टर के लिए इंसाफ मांगते नजर आते हैं। आज सुशांत की तीसरी डेथ एनर्वसरी है ऐसे में इस मौके पर आपको उनका मुंबई वाला घर दिखाते हैं जिसे उन्होंने अपने हाथों से सजाया था। 

एक्टर ने अपना मुंबई वाला घर खुद अपने हाथों से सजाया था। अपने घर का एक-एक कोना एक्टर ने पूरे दिल से डेकोरेट किया था। जब उन्होंने टेलीविजन पर डेब्यू किया था उसी समय से उन्होंने अपना घर देखने का ख्वाब सजा लिया था। 

PunjabKesari

शुरु से ही सुशांत को यूनिक चीजों का बहुत ही शौंक था। अगर आप उनके घर की ये तस्वीरें देखते हैं तो आपको समझ आ जाएगा कि एक्टर ने अपना घर कितने दिल से सजाया था। घर का एक-एक कोना उन्होंने खुद सजाया था। 

PunjabKesari

उनका घर पुरानी और एंटीक चीजों से बना था। एक्टर के घर में ऐसी ऐसी चीजें थे जो कहीं भी देखने को नहीं मिलती थी। उन्हें आसमान में तारे देखने का भी बहुत ही शौक था इसलिए एक्टर ने एक कमरे में टेलीस्कोप भी रखा था। इस टेलीस्कोप के जरिए वह आसमान में गैलेक्सी देखा करते थे। 

PunjabKesari

उन्हें किताबें पढ़ने का भी बहुत ही शौक था इसलिए वह अपने फ्री समय में अक्सर अपनी मनपसंदीदा किताब पड़ा करते थे। 

PunjabKesari

उनके घर की तस्वीरों में यह साफ देखा जा सकता है कि सुशांत अपने घर में हर चीज कितनी सजा कर रखते थे। घर के एक-एक कोने में वह चीजों को अच्छी तरह अरेंज करके रखते थे। 

PunjabKesari

सुशांत के घर की बालकनी का व्यू इतना प्यारा था कि वहां से सारा समुद्र दिखता था। अक्सर एक्टर यहां पर चाय और कॉफी पीते नजर आते थे। इस घर में सुशांत ने भले ही कम समय बिताया हो लेकिन उनके घर को देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि उन्होंने इसे कितनी शिद्दत से सजाया था। 
 

Related News