26 APRFRIDAY2024 5:20:42 AM
Nari

BAFTA AWARDS 2021: ऋषि कपूर और इरफान खान को दी गई श्रद्धांजलि, नम हुई फैंस की आंखें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Apr, 2021 01:36 PM
BAFTA AWARDS 2021: ऋषि कपूर और इरफान खान को दी गई श्रद्धांजलि, नम हुई फैंस की आंखें

बाॅलीवुड के दिग्गज स्टार्स इरफान खान और ऋषि कपूर भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। ऐसा कोई दिन नहीं जब इन स्टार्स को याद न किया गया हो। देश ही नहीं विदेश में भी इन्हें आए दिन हर कोई खास अंदाज में श्रद्धांजलि देता है। हाल ही में रॉयल अल्बर्ट हॉल में 74वां बाफ्टा पुरस्कार का आयोजन किया गया। जहां दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी गई। 

PunjabKesari

बीते दिन अवाॅर्ड फंक्शन में मेमोरियम सेगमेंट के दौरान दोनों एक्टर्स की जर्नी को दिखाते हुए उन्हें ट्रिब्यूट दिया गया। उनकी जर्नी देख वहां मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गई। दोनों को मिले ट्रिब्यूट की तस्वीरों को फैंस सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इरफान खान और ऋषि कपूर ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी है। इरफान खान न सिर्फ बाॅलीवुड में बल्कि  हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुके हैं। मगर बीते साल 29 अप्रैल को इरफान खान और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह गए। 

PunjabKesari

इरफान खान और ऋषि कपूर के अलावा सीन काॅन्नेरी, बारबरा विंडसर, जाॅर्ज सेगल, याफेट कोटो, एलन पार्कर, क्रिस्टोफर पलमर, मैक्स वाॅन, ओलीवा दी, किर्क, जैडविक मोसबैन को भी श्रद्धांजलि दी गई।

Related News