28 APRSUNDAY2024 3:18:23 PM
Nari

कभी आईने में अपनी शक्ल देखकर रोने लगती थी बालिका वधू की 'आनंदी', 18 साल बड़े एक्टर से लड़ाया इश्क!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 30 Jun, 2021 06:48 PM
कभी आईने में अपनी शक्ल देखकर रोने लगती थी बालिका वधू की 'आनंदी', 18 साल बड़े एक्टर से लड़ाया इश्क!

कलर टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में 'मासूम आनंदी' का किरदार निभाने वाली 11 साल की बच्ची तो आपको याद ही होगी जो अपने चुलबुले से अंदाज से घर-घर में मशहूर हो गई थी। आज भी लोग अविका गौर को आनंदी के नाम से जानते है। छोटी सी दिखने वाली आनंदी अब 24 साल की हो चुकी हैं और पहले से काफी बदल भी चुकी है। जी हां, एक वक्त था जब अविका खुद को आइने में भी देखना भी पसंद नहीं करती थी। चलिए जानते हैं आखिर क्यों अविका खुद से ही करने लगी थी इतनी नफरत...

PunjabKesari

वैसे तो एक अभिनेत्री होने के नाते स्लिम और फिट दिखना बहुत जरूरी है लेकिन एक वक्त में अविका का काफी वजन बढ़ गया था। अविका ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा, 'जब पिछले साल एक रात मैंने खुद को आइने में देखा तो बड़े हाथ और पैर और थुलथुला पेट देखकर रो पड़ी थी।' फिर अविका ने डांस शुरू किया और अपना 13 किलो वजन घटाया। आज अविका गौर बेहद बोल्ड दिखती है।

PunjabKesari

बात फैमिली की करें तो गुजराती परिवार में जन्मी अविका के पिता समीर गौर इन्श्योरेंस एजेंट हैं। मां चेतना गौर हाउसवाइफ। अविका की फैमिली में कोई भी एक्टिंग की दुनिया से नहीं जुड़ा लेकिन अविका ने खुद के दम पर पहचान बनाई। आज अविका एक फिल्म के लिए 50 लाख रुपए और टीवी सीरियल के एक एपिसोड के लिए 50 हजार रूपए लेती है। अविका ने मॉल में डांस परफॉर्मेंस देकर करियर की शुरूआत की। स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के बाद मास कम्यूनिकेशन और डायरेक्शन किया। 2007 में लैक्मे फैशन वीक के दौरान उन्हें बच्चों के ब्रांड गिन्नी और जॉनी के लिए बेस्ट मॉडल का अवॉर्ड मिला। अविका पहली टीवी एक्ट्रेस है जिन्हें वियतनाम में 'फेस ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड मिल चुका है।

PunjabKesari

अविका गौर ने 'बालिका वधू' में छोटी आनंदी का किरदार निभाने के बाद14 साल की उम्र में 'ससुराल सिमर का' में शादीशुदा औरत का किरदार निभाया। इस शो में 2 साल काम करने के बाद एक्ट्रेस अविका और मनीष की डेटिंग की खबरें आने लगीं। उस समय अविका 16 साल की थी जबकि मनीष की उम्र 34 साल, हालांकि कि दोनों ने इसे अफवाह करार दिया और खुद को अच्छे दोस्त कहते रहे। फिलहाल अविका काफी बड़ी और बोल्ड हो चुकी है और मिलिंद चांदवानी को डेट कर रही हैं जिसकी जानकारी खुद उन्होंने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट के जरिए दी थी। 

Related News