04 MAYSATURDAY2024 10:21:34 PM
Nari

Summers में दिखना है गॉर्जियस तो Avika Gor की इन Dresses को बनाएं अपने वार्डरोब का हिस्सा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Jun, 2023 03:21 PM
Summers में दिखना है गॉर्जियस तो Avika Gor की इन Dresses को बनाएं अपने वार्डरोब का हिस्सा

छोटे परदे की आनंदी अब बड़ी हो गईं है। आज वो अपना 26 वां जन्मदिन मना रही हैं और खूबसूरती के मामले में तो उनका कोई जवाब ही नहीं। छोटे परदे की आनंदी अब बड़ी हो गईं है। आज वो अपना 26 वां जन्मदिन मना रही हैं और खूबसूरती के मामले में तो उनका कोई जवाब ही नहीं है। वहीं अविका बेहद स्टाइलिश भी हैं।  इंडियन हो या फिर वेस्टर्न वियर तक सब कुछ बहुत ही अच्छी तरीके से कैरी कर लेती हैं। अगर आप भी इस समर में अविका की तरह स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो उनकी ये ड्रेस अपने वार्डरोब में तो जरूर शामिल करें...

इस तरह की स्लीवलेस लॉन्ग कुर्ती को पार्टी में कैरी किया जा सकता है। सूट के साथ आजकल कॉन्ट्रास्टिंग कलर के दुपट्टे का भी फैशन है  तो इससे आपकी लुक इन्हैन्स होगी। साथ में आप हैवी ईयररिंग्स और चोकर कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

समर में एक लाइट और flowey मैक्सी ड्रेस से बेहतर और क्या हो सकता है। इसके साथ आप हील्स या फ्लैट्स पहन सकती हैं। मेकअप सटल ही अच्छा लगेगा।

PunjabKesari

पार्टी में जा रही हैं तो लूज शॉर्ट ड्रेस भी अच्छी choice है। इस लुक से आप पार्टी में जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

डिनर डेट के लिए ये लुक परफेक्ट है। लूज sleeves में आपको गर्मी भी महसूस नहीं होगी और ड्रेस का डिप नेक आपको सेक्सी लुक देगा। इस ड्रेस के साथ हील्स पहन कर अपनी personality और उभरकर आएगी। मेकअप सटल, रेड लिप्स और बालों के बन में जचेंगी।

PunjabKesari

कुछ ना समझ आए तो टी- शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स तो हैं ही। ये ऐसी बेसिक ड्रेस है जो हर लड़की के पास होनी चाहिए। बीच में भी आप ये लुक कैरी कर सकती हैं अगर पर बिकिनी में comfortable नहीं हैं तो।

PunjabKesari

रेड कलर को हर लड़की को सूट करता है और लाल साड़ी हो तो देखने वाला मर मिटे। आप अविका भी तरह sleeveless blouse के साथ साड़ी वाला लुक फैमिली फंक्शन या शादी में कैरी कर सकती हैं। मैसी बन या पोनीटेल के साथ रेड लिप्स, रेड आइशैडो और पिंक गाल से आप कगर ढहाने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

 क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट समर में आपको बेहद कूल लुक देगा। इसके साथ आप अविका भी तरह बालों के क्यूट से बन्स बनाएं और स्टाइलिश ईयररिंग्स के साथ पेयर करें। देखने वालों की नजर नहीं हटेगी।
PunjabKesari

Related News