26 APRFRIDAY2024 2:27:04 PM
Nari

चलो ब्लास्ट करते हैं... ड्रग पार्टी से पहले आर्यन खान ने व्हाट्सएप चैट में कही थी ये बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Oct, 2021 03:27 PM
चलो ब्लास्ट करते हैं... ड्रग पार्टी से पहले आर्यन खान ने व्हाट्सएप चैट में कही थी ये बात

क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी के सिलसिले में  गिरफ्तार बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि आर्यन कई सालों से ड्रग्स ले रहा था, जिसे खरीदने के लिए वह ड्रग पैडलर्स के टच में था।  एनसीबी ने कोर्ट में व्हाट्सएप चैट भी सांझा की है, जिसमें आर्यन ने लिखा था कि वे धमाल करने जा रहे हैं।‘

PunjabKesari

चैट में विदेशी नागरिक का भी जिक्र 

अदालत में दायर हलफनामे में एनसीबी ने कहा कि- शुरुआती जांच में आर्यन खान के कुछ अंतरराष्ट्रीय संबंधों की जानकारी मिली है। आर्यन और अरबाज मर्चेंट  के वॉट्सऐप चैट में भी ड्रग्स और एक विदेशी नागरिक की बातचीत का जिक्र है। दावा किया गया कि अरबाज मर्चेंट पहले आर्यन खान के घर पर उनसे मिला और फिर वे क्रूज के लिए निकले।

PunjabKesari
 आर्यन खान को थी पूरी जानकारी

एनसीबी के अनुसार अरबाज के पास मिला नशीला पदार्थ (छह ग्राम चरस) इस्तेमाल किया जाना था। आर्यन खान को इस बारे में जानकारी थी। आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में ‘bulk quantity’  का  भी जिक्र किया गया था।  यानी कि यह पर्सनल यूज के लिए नहीं था, आर्यन के तार ड्रग्‍स ट्रैफिकिंग से जुड़े हुए थे। 

PunjabKesari
आर्यन पर ड्रग्स तस्करी का भी आरोप

 एनसीबी ने दलील दी कि यह निजी अपयोग के लिए नहीं था और उन्होंने आर्यन पर ड्रग्स की तस्करी का आरोप लगाया। चैट में ये भी कहा गया था कि वे ब्‍लास्‍ट करने जा रहे हैं। एनसीबी के वकील ने कहा कि नशा युवाओं को प्रभावित कर रहा है और जमानत देते वक्त लड़के के कॉलेज जाने के पक्ष पर विचार नहीं किया जाना चाहिए। वकील ने कहा कि देश का भविष्य इस पीढ़ी पर निर्भर है।

PunjabKesari

आर्यन खान के वकील ने आरोपों को किया खारिज 

कोर्ट से यह भी कहा गया कि  यह धरती महात्मा गांधी और बुद्ध की है।मामले की जांच शुरुआती दौर में है और इस चरण में जमानत नहीं दी जानी चाहिए।’’ आर्यन खान का पक्ष रख रहे वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई ने कहा कि एनसीबी ने खुद कहा है कि कथित तौर पर आर्यन ने अक्षित कुमार और अन्य गिरफ्तार लोगों के नाम का खुलासा किया है। एजेंसी जांच जारी रख सकती है लेकिन आर्यन के अंतरराष्ट्रीय गिरोह से संबंध का आरोप ‘‘पूरी तरह से बकवास और गलत’ है।


 

Related News