03 MARWEDNESDAY2021 2:32:52 AM
Nari

घर में आते ही अभिनव पर अर्शी ने डाले डोरे, बोलीं- जल्द बनाऊंगी पापा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Dec, 2020 03:31 PM
घर में आते ही अभिनव पर अर्शी ने डाले डोरे, बोलीं- जल्द बनाऊंगी पापा

टीवी रियलीटी शो बिग बाॅस 14 में अब सिर्फ चार कंटेस्टेंट्स रह गए हैं। वहीं मेकर्स इस शो को मजेदार बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बीते वीकेंड के वार में पुराने सीजन्स के कुछ कंटेस्टेंट्स ने शो में घरवालों के लिए चैलेंजर्स बनकर एंट्री की। घर में एंट्री करते ही नए कंटेस्टेंट्स ने घरवालों को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। वहीं अर्शी खान ने तो घर में आते ही रुबीना के पति अभिनव शुक्ला पर डोरे डालने शुरू कर दिए हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में मेकर्स ने शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना से अर्शी कहती हैं, 'अभिनव तो मेरा ही है। जिंदगी बर्बाद होने वाली है। रुबीना आपा अभिनव को अर्शी बना देगी पापा।' अर्शी खान की इन बातों को सुनकर रुबीना के चेहरे का रंग ही उड़ जाता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वहीं खाना खा रहे एजाज खान पर कश्मीरा शाह तंज कसते हुए कहती हैं, 'खाओ-खाओ, आपको 9 हफ्ते हो गए हैं खाते-खाते।' प्रोमो देखकर तो ऐसा लग रहा है कि अब घर मेें आए ये नए सदस्य शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के लिए काफी चुनौतियां लेकर आए हैं। 

PunjabKesari

बता दें बीते एपिसोड में ये चैलेंजर्स घर में एंट्री कर चुके हैं। इनमें चैलेंजर्स में राखी सावंत, विकास गुप्ता, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और मनु पंजाबी शामिल हैं।

Related News