27 APRSATURDAY2024 9:10:10 PM
Nari

अरमान मलिक ने फिल्मी अंदाज में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, शेयर की खूबसूरत पलों की तस्वीर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Aug, 2023 01:09 PM
अरमान मलिक ने फिल्मी अंदाज में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, शेयर की खूबसूरत पलों की तस्वीर

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और यंग सिंगर अरमान मलिक ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ साथ सगाई कर ली है। सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत मोमेंट भी शेयर की है, इसमें वह फिल्मी अंदाज में आशना को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
अरमान ने अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'और हमारी हमेशा के लिए अभी-अभी शुरुआत हुई है।' पहली तस्वीर में सिंगर ऑफ-व्हाइट सूट पहने घुटनों के बल बैठकर आशना की उंगली में अंगूठी डालते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी लेडी लव बेहद खुश नजर आ रही हैं। वह सफेद और लाल रंग की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। 

PunjabKesari
ये तस्वीरें सामने आने के बाद लोग कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं। गायिका नीति मोहन ने कमेंट करते हुए लिखा-, "ओएमजी बधाई हो दोस्तों। कितना प्यारा है।" दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा- "बधाई हो! इस नई शुरुआत के साथ आप दोनों को खुशी, स्वास्थ्य और समृद्धि की शुभकामनाएं!" बता दें कि अरमान मलिक और लाइफस्टाइल ब्लॉगर आशना श्रॉफ लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

PunjabKesari
 दोनों ने वैसे कभी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश भी नहीं की है। अरमान मलिक  एक संगीतकार परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के भतीजे हैं। ऐसे में उन्होंने 8 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। पर उन्हें असली पहचान उनके गाए गाने 'बोल दो न जरा' से मिली। 

Related News