16 MAYTHURSDAY2024 6:03:59 AM
Nari

ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद बुरे टूटे विराट कोहली तो Anushka ने यूं संभाला....Pic हुई Viral

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Nov, 2023 03:50 PM
ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद बुरे टूटे विराट कोहली तो Anushka ने यूं संभाला....Pic हुई Viral

रविवार को भारतीय टीम के लिए काफी बुरा दिन था। जहां पूरे देश की नजरें गुजरात पर थी जहां world cup का फाइनल मैच खेला गया, वहीं काफी कड़ी मशक्कत के बाद भी भारतीय टीम के हाथ ट्रॉफी नहीं लगी। ऐसे में सारे भारतीयों के साथ- साथ खिलाड़ीयों में भी मायूसी साफ दिखाई दी। वही किंग कोहली की आंखों में भी आंसू आ गए। मैच खत्म होने के बाद विराट अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिले।

PunjabKesari

यहां पर दोनों मिले और अनुष्का केयरिंग वाइफ की तरह विराट को संभालती नजर आईं। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर भी दुख देखने को मिला। अनुष्का ने विराट के कंधे पर किस किया  इसके बाद दोनों हाथ थामकर जाते हुए दिखे। विराट और अनुष्का की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस का दिल भी ये तस्वीर देखकर टूट गया है।  पति विराट कोहली के स्टेडियम से लौटने के बाद भी काफी देर तक अनुष्का को अपने इमोशंस पर काबू पाने की कोशिश करते देखा गया। विराट ने फाइनल मैच में 54 रन बनाए थे। उनका विकेट गिरने पर अनुष्का के चेहरे का रंग उड़ते देख गया था। एक्ट्रेस का रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

PunjabKesari

भारत को फाइनल में मिली हार

कल करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल टूटा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए विश्व कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने रोहित शर्मा की लीड की गई टीम को 6 विकटों से हरा दिया। जहां ऑस्ट्रेलिया के ओपनर ट्रैविस हेड ने 137 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं भारत खिलाड़ियों ने भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया पर कहीं न कहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम शुरू से ही भारत पर हावी रही और world cup  ट्रॉफी को 6वीं बार अपने नाम कर लिया। वहीं world cup 2023 में विराट ने बढ़िया परफॉरमेंस दी है। ऐसे में उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड से नवाजा गया। कल अनुष्का समेत बॉलीवुड से कई सारे स्टार्स जैसे शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और आयुष्मान खुराना भी फाइनल मैच में टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News