30 APRTUESDAY2024 7:24:00 AM
Nari

दीपिका के बाद अब अनुष्का बढ़ाएगी देश का मान, पहली बार Cannes Film Festival में होंगी शामिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 May, 2023 10:48 AM
दीपिका के बाद अब अनुष्का बढ़ाएगी देश का मान, पहली बार Cannes Film Festival में होंगी शामिल

 ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण के बाद अब अनुष्का शर्मा भी कान्स  रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी। जी हां, अब अनुष्का भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही है, ये खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 में डेब्यू किया था। 

PunjabKesari
मनोरंजन की दुनिया से जुड़े सितारों के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल काफी बड़ा इवेंट होता है ऐसे में अनुष्का को वहां देखना अपने आप में बड़ी बात है। वह इस इवेंट में उस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगी जिसमें सिनेमा की दुनिया में महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान 'टाइटैनिक' एक्ट्रेस केट विंसलेट भी शामिल हाेंगी। 

PunjabKesari
 फ्रेंच एंबैसडर, इंडिया के इमैनुएल लेनिन ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'विराट कोहली और अनुष्का से मिलकर अच्छा लगा, मैंने विराट को और टीम इंडिया को अपकमिंग टूर्नामेंट के लिए बधाई दिया और कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर अनुष्का शर्मा से डिस्कस किया।' उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की हे, जिसमें अनुष्का और विराट उनके साथ खड़े दिखाई दे रहे हें। 

PunjabKesari
बता दें कि इस साल 76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 मई से 27 मई के बीच आयोजित होगा। याद हो कि पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बतौर जूरी मेंबर शामिल हुई हैं। उन्होंने इस उपलब्धि को सिर्फ अपनी नहीं, बल्कि देश की जीत माना था।

PunjabKesari
दीपिका ने जूरी मेंबर्स के साथ रेड कार्पेट पर ब्लैक एंड गोल्ड सीक्वेंस साड़ी पहनी थी, जिसे खूब पसंद किया गया था। अब देखना यह है कि इस बार अनुष्का  अपने लुक से फैंस को इंप्रेस कर पाती हैं या नहीं। 
 

Related News