05 MAYSUNDAY2024 4:50:59 PM
Nari

BB 17: Ankita का टूट चुका है दिल? शो में बयां किया हाल- ए- दिल, बोलीं- 'रिश्ते में मैंने...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Jan, 2024 05:56 PM
BB 17: Ankita का टूट चुका है दिल? शो में बयां किया हाल- ए- दिल, बोलीं- 'रिश्ते में मैंने...'

बिग- बॉस में इन दिनों लव- बर्ड्स अंकिता और विक्की के बीच खूब तकरार देखने को मिल रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों बाहर आते ही तलाक ले लेंगे। इस बीच एक्ट्रेस को घर के सदस्यों के साथ अपने एक्स सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खूब बातें करते देखा जा सकता है। अब एक बार फिर उन्होंने नेशनल टीवी पर दिवंगत एक्टर को लेकर बेहद ही सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने इशारों- इशारों में बताया कि उन्हें प्यार में धोखा मिला था। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला...

अंकिता को भी मिल चुका है प्यार में धोखा

दरअसल बीते एपिसोड में आएशा खान ने मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया है। ये कहकर वो अंकिता के गले लगकर फूट- फूटकर रोईं। आएशा को रोता देखकर अंकिता से संभालती है और फिर अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर भी बात करती है। वो कहती हैं- मैं ये सब समझ सकती हूं। मुझे समझ कर रहा है कि तुम किस तकलीफ से गुजर रही हो।  मैंने भी रिलेशनशिप में ये सब फेस किया है। अंकिता ने पास्ट  रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन फैंस को लगता है कि वो किसी और की नहीं सुशांत की बात कर रही थीं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी आप-बीती

बता दें विक्की संग सात फेरे लेने से पहले एक्ट्रेस दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर कही थी। ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी एक्ट्रेस सुशांत को लेकर बात करती नजर आई हैं। बीते दिनों वो शो में सुशांत के बारे में कहती दिखी थीं- वो एक दम एक रात में गायब हो गया था। सक्सेस मिल रही थी तो लोग उसके कान भरने लगे। अंकिता ने तो यहां तक कहा कि सुशांत ने कभी उनसे ब्रेकअप करने का कारण नहीं बताया। 

अंकिता ब्रेकअप के बाद वो बुरी तरह टूट गई थीं, फिर विक्की उनकी जिंदगी में आए और उन्होंने एक्ट्रेस को संभाला। दोनों ने साल 2021 में शादी कर ली थी, हालांकि अभी दोनों में कुछ सही नहीं चल रहा। खैर अब तो दोनों के शो के बाहर आने के बाद ही पता चलेगा कि उनके रिश्ते की असलियत क्या है।

PunjabKesari

Related News