26 APRFRIDAY2024 7:46:59 PM
Nari

अनिल कपूर ने कहा- ढोंगी हैं आमिर और सलमान खान

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 29 Nov, 2019 02:01 PM
अनिल कपूर ने कहा- ढोंगी हैं आमिर और सलमान खान

बॉलीवुड के एक्टर अनिल कपूर हाल ही में गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में पहुंचे। उनके साथ डायरेक्टर अनीज बज्मी भी शामिल रहे। फेस्टिवल के दौरान बात करते हुए अनिल ने बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान खान और अमिर खान को लेकर बड़ा खुलासा किया। 

 

PunjabKesari,nari

अनिल ने डिस्कशन के दौरान अनिल से पूछा गया कि 'इंडस्ट्री के अभिनेता शुरुआती सफलता, गाड़ी और घर खरीदने के बाद आलसी क्यों हो जाते हैं?बाद में वो काम को गंभीरता से नहीं लेते हैं?आपको क्या लगता है कि इस कैटेगरी में कोई अभिनेता है?' इस अनिल ने कहा कि कुछ ऐसे अभिनेता है जो शुरु में अच्छा काम करते है लेकिन बाद में आलसी हो जाते है। सलमान और आमिर दोनों ही ढोंग करते है और दूसरे अभिनेताओं को बेवफूक बनाते है। 

 

PunjabKesari,nari

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अनिल ने कहा आमिर खुद को आलसी कहते है जबकि ऐसा नहीं है। वह आलसी होने का दिखावा करते है, जबकि वह सबसे ज्यादा मेहनती अभिनेता है। सलमान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब भी मैं सलमान के साथ फ्लाइट में जाता हूं तो वह स्वादिष्ट खाना मंगवाते है ताकि दूसरे अभिनेताओं को लगे कि वह हर दिन स्वादिष्ट खाना खाकर भी फिट रहते है लेकिन ऐसा नहीं है। असल में सलमान दूसरे अभिनेताओं को भटकाने का काम करते है। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News