18 SEPWEDNESDAY2024 2:40:56 AM
Nari

मलाइका से उम्र में सिर्फ 12 साल बड़े थे अनिल अरोड़ा, लोगों ने पूछा- क्या वह  सौतेले पिता थे?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Sep, 2024 10:44 AM
मलाइका से उम्र में सिर्फ 12 साल बड़े थे अनिल अरोड़ा, लोगों ने पूछा- क्या वह  सौतेले पिता थे?

नारी डेस्क: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने बुधवार को अपने पिता अनिल कुलदीप मेहता के निधन के बाद एक बयान साझा किया। पहले जहां मीडिया रिपोर्टों में उनका नाम अनिल अरोड़ा बताया गया था, वहीं अभिनेत्री के आधिकारिक बयान और उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए पिता के नाम ने नेटिज़न्स को कंफ्यूज कर दिया है। हैरानी की बात तो यह है कि मलाइका और उनके पिता के बीच केवल 12  साल का अंतर है।

PunjabKesari

मलाइका ने कल अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि परिवार अभी भी सदमे में है और इस कठिन समय में गोपनीयता का अनुरोध किया। हालांकि, जैसे ही अभिनेत्री ने पोस्ट डाला, कमेंट सेक्शन में इंटरनेट यूजर्स ने उनके पिता के अंतिम नाम को लेकर आश्चर्य जताया। एक इंटरनेट यूजर ने लिखा- “उनका अंतिम नाम अरोड़ा कैसे है और उनके पिता का अंतिम नाम मेहता है?” दूसरे ने लिखा, “क्या वह उनके सौतेले पिता हैं?”

PunjabKesari
कुछ यूजर्स ने मलाइका और अनिल की उम्र में अंतर भी बताया क्योंकि अनिल उनसे केवल 12 साल बड़े हैं। एक यूजर ने लिखा- "पिता की उम्र उनसे सिर्फ 12 साल ज्यादा है, कैसे?" अन्य ने टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा- "वह उसके सौतेले पिता हैं।" एक करीबी सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि वह वास्तव में उसके सौतेले पिता थे। अनिल मेहता बुधवार को सुबह करीब 9:00 बजे मुंबई के बांद्रा इलाके में आयशा मनोर बिल्डिंग में अपने आवास की 6वीं मंजिल से गिर गए, जब अभिनेत्री एक कार्यक्रम के लिए पुणे जा रही थीं। 

PunjabKesari
मलाइका का जन्म महाराष्ट्र के ठाणे में हुआ था। जब वह 11 साल की थीं, तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया और वह अपनी मां और बहन अमृता अरोड़ा के साथ चेंबूर चली गईं। उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प एक मलयाली ईसाई हैं और उनके पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी थे, जो भारतीय मर्चेंट नेवी में काम करते थे। कथित तौर पर, मलाइका और अमृता अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प ने अपने पूर्व पति अनिल अरोड़ा से जुड़ी दुखद घटना के बारे में मुंबई पुलिस के साथ विवरण साझा किया है। जब यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई, तब जॉयस घर में ही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना की सुबह, उसने लिविंग रूम में अनिल की चप्पलें देखीं, जिसके कारण वह उसे बालकनी में खोजने लगी। जब वह उसे बालकनी में नहीं पाया, तो वह बालकनी की रेलिंग पर झुकी और नीचे देखने लगी। तब उसे एहसास हुआ कि कुछ बहुत गड़बड़ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अनिल ने कथित तौर पर बालकनी से गिरने से पहले अपनी दोनों बेटियों को फोन करके कहा था- "मैं थक गया हूं।"
 

Related News