29 APRMONDAY2024 12:35:15 AM
Nari

अमिताभ बच्चन का MRI कर नर्स ने कह दी ये बात, एक्टर खुद भी हो गए हैरान

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Sep, 2023 06:12 PM
अमिताभ बच्चन का MRI कर नर्स ने कह दी ये बात, एक्टर खुद भी हो गए हैरान

बॉलीवुड के बिग-बी यानी की अमिताभ बच्चन का मजाकिया अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। बॉलीवुड के शहंशाह का ऐसा अंदाज सबको काफी अच्छा लगता है। इन दिनों एक्टर सोनी टीवी के मशहूर क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आ रहे हैं। शो में आए दिन एक्टर कंटेस्टेंट्स को अतरंगी कहानियां सुनाते नजर आते हैं। अब हाल में उन्होंने एक ऐसा किस्सा शेयर किया है जिसे सुन सब शॉक्ड हो गए हैं। 

खुद शेयर किया अमिताभ ने किस्सा 

हाल ही में शो में एक महिला से बिग बी ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। शो में बिग ने कहा कि वो अक्सर बीमार रहते हैं ऐसे में उन्होंने अपना एमआरआई करवाया। अमिताभ मजाकिया अंदाज में बोले कि - 'हम बीमार होते रहते हैं एमआरआई हमने करवाया तो हमने उनसे पूछा कि भैया एक हमारा खोपड़ी का भी कर दो हमको लगता है कि इसमें कुछ नहीं है। तो वहां एक महिला नर्स थी उनको लगा कि सच बोल देना चाहिए तो वो आई और उन्होंने हमको कहा कि सर वो जो आप सोच रहे थे वो बिल्कुल सही है आपकी खोपड़ी एकदम खाली है।'

PunjabKesari

बिग बी की छूटी हंसी 

अमिताभ की बात सुनकर शो में मौजूद सारी ऑडियंस जोर जोर से हंसने लगती है। वहीं अपनी बात को सुनते हुए बिग-बी खुद भी हंसने लगते हैं। फैंस को अमिताभ का यह अंदाज काफी पसंद भी आता है।  

PunjabKesari

लोगों को बहुत पसंद है केबीसी 

आपको बता दें कि 'केबीसी' को लोग बहुत प्यार करते हैं। सालों से अमिताभ ही इस शो को हॉस्ट कर रहे हैं अगर बात बिग-बी के वर्कफ्रंट की करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'गुडबॉय' में देखा गया था। अब एक्टर जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में दिखेंगे।  

PunjabKesari

 

Related News