21 APRWEDNESDAY2021 8:25:31 PM
Nari

LJP उम्मीदवार पर अमिषा पटेल ने लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- मेरे साथ रेप हो सकता था

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Oct, 2020 12:47 PM
LJP उम्मीदवार पर अमिषा पटेल ने लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- मेरे साथ रेप हो सकता था

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जोरो शोरों से प्रचार किया जा रहा है। इसके लिए कई उम्मीदवारों फिल्मी सितारों को भी प्रचार में शामिल होने के लिए बुला रहे हैं। वहीं हाल ही में ओबरा सीट से लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार डाॅ. प्रकाश चंद्रा ने अपनी पार्टी का प्रचार किया। इसके लिए उन्होंने एक्ट्रेस अमीषा पटेल को बुलाया था। हालांकि प्रचार में शामिल होने के बाद अमिषा ने डाॅ. प्रकाश चंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर अमिषा पटेल का एक आडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे चुनाव प्रचार के लिए डाॅ. प्रकाश चंद्रा ने ब्लैकमेल किया था। अमिषा ने बताया, 'चुनाव प्रचार जहां होना है वह जगह पटना के नजदीक है लेकिन वहां से ओबरा काफी दूर था। मुंबई के लिए मुझे फ्लाइट लेनी थी लेकिन प्रकाश चंद्रा ने जबरन मुझसे चुनाव प्रचार करवाया। मैंने जब वहां से जाने की बात की तो उन्होंने कहा कि तुम्हें इसी गांव में अकेला छोड़कर हम चले जाएंगे। यहां आप अकेली मर जाएंगी।' 

PunjabKesari

अमीषा यही नहीं रुकीं, उन्होंने आरोप लगाते हुए आगे कहा, 'प्रकाश चंद्रा ने उन्हें जबरन भीड़ के बीच भेजा। वहां हजारों लोग थे जो गाड़ी को पागलों की तरह ठोक रहे थे। तभी प्रकाश चंद्रा ने मुझे गाड़ी से उतरकर भीड़ में जाने के लिए कहा। जहां पर भीड़ कपड़े तक उछालने के लिए तैयार बैठी थी। मेरा वहां पर रेप हो सकता था। 

PunjabKesari

चुनाव प्रचार के दौरान अपना अनुभव बताते हुए अमिषा पटेल ने कहा कि वह बेहद बुरे अनुभव से गुजरी हैं। जब वो चुनाव प्रचार के बाद होटल गई तो वहां ना तो ठीक ढंग से कुछ खा पाई और ना ही सो सकीं। उन्होंने कहा, 'चुनाव जीतने से पहले जो व्यक्ति मेरी जैसी महिला के साथ ऐसा व्यवहार कर सकता है वो जीतने के बाद जनता के साथ कैसा व्यवहार करेगा।' अमिषा ने कहा कि प्रकाश चंद्रा ब्लैकमेलर, गंदे और झूठे इंसान है। 

Related News