01 MAYWEDNESDAY2024 5:22:32 AM
Nari

AI ने प्रियंका और आलिया को बनाया Barbie Doll,   विराट और निक का लुक भी लगा बेहद क्यूट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jul, 2023 02:16 PM
AI ने प्रियंका और आलिया को बनाया Barbie Doll,   विराट और निक का लुक भी लगा बेहद क्यूट

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं।  यूजर्स आए दिन सोशल मीडिया पर इसके जरिए अपने आर्ट्स शेयर करते रहते हैं। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और अन्य शीर्ष बॉलीवुड हस्तियों की की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह  बार्बी वर्ल्ड में रंगे दिखाई दे रहे हैं।


मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की मुख्य भूमिका वाली हॉलीवुड फिल्म बार्बी इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रिलीज से पहले इस फिल्म का क्रेज दुनिया भर में देखने को मिल रहा है। अब एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर बार्बी के रूप में प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें पोस्ट कीं। इन छवियों को बनाने के लिए AI का उपयोग किया गया है।

PunjabKesari
एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को बार्बी और केन के रूप में दिखाया गया है। इस तस्वीर में फूलों की पेंटिंग से सजी पीली और गुलाबी दीवारों वाले एक कमरे में प्रियंका और निक चमकीले परिधान पहने नजर आ रहे हैं। लोगों का कपल का नया रूप बेहद पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari
एक अन्य तस्वीर में अनुष्का शर्मा पीले रंग की प्रिंटेड पोशाक पहने दिख रहे हैं , वहीं उनके पति विराट कोहली गुलाबी शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आए। इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने एक चमकीला प्रिंटेड गाउन में रणवीर सिंह के साथ पोज़ देती नजर आ रही है। 

PunjabKesari
इन जोड़ियों के अलावा आमिर खान के साथ आलिया भट्ट और अक्षय कुमार के साथ बार्बी वर्ल्ड की गुड़िया बनीं कैटरीना कैफ की पीले और गुलाबी रंग के मैचिंग आउटफिट पहने तस्वीरें भी शेयर की गई हैं। याद हो कि कुछ दिन पहले ही आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से Elon Musk को भारतीय दूल्हे के रूप में दिखाया गया था। 

Related News