17 SEPTUESDAY2024 12:58:18 AM
Nari

"भाइयों को लूटना है तो गिफ्ट नहीं सीधे पैसे लो.."  रक्षाबंधन के बाद भारती ने दी सभी बहनों को यह सलाह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Aug, 2024 06:09 PM

स्टार स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह ने कहा कि उन्होंने रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाइयों को 'लूटा' है। इसके साथ ही उन्होंने यह भ्सी सलाह दी कि   हमें भाइयों से उपहार नहीं मांगना चाहिए क्योंकि उन्हें नहीं पता कि क्या देना है। बेहतर है कि उनसे सीधा पैसे ही ले लो। 

PunjabKesari
 भारती ने 'लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' के सेट पर मौजूद पैपराज़ी से बात करेत हुए कहा-, "मैंने बहुत कमाया... पंजाब और यहां के कुछ भाइयों से कई तरह से अपने भाइयों को लूटा। " इसके बाद उन्हें फोटोग्राफरों से मजाक करते हुए देखा गया, जिन्होंने कहा कि वे भी उनके भाई हैं। जिस पर, उन्होंने जवाब दिया कि उन सभी को उन्हें 500 रुपये देने होंगे। 

PunjabKesari
विशेष एपिसोड में, भारती कृष्णा अभिषेक को राखी बांधती और अपने 'अनोखे बंधन' के बारे में बताती नज़र आएंगी। शो में कृष्णा ने भारती को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी इकलौती बहन बताया।जिसके बाद भारती ने बताया- "कृष्णा और मेरे बीच एक अनोखा रिश्ता है। हम साथ मिलकर लोगों को हंसाते हैं, स्टेज पर और स्टेज के बाहर भी। भाई-बहनों की तरह, हम एक-दूसरे को बेरहमी से चिढ़ाते हैं, लेकिन जब जरूरत होती है तो हम हमेशा मौजूद रहते हैं।" 

PunjabKesari

भारती ने कहा- "हमारा रिश्ता शब्दों से परे है - हम चीजों को हल्का-फुल्का रखते हुए एक-दूसरे को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं। हालांकि मेरे कई इंडस्ट्री दोस्त हैं, लेकिन कृष्णा और मेरे बीच जो है वह वाकई खास है।" शेफ हरपाल सिंह सोखी द्वारा जज किए जाने वाले इस शो में एली गोनी, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, रीम शेख, जन्नत जुबैर रहमानी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, सुदेश लहरी, कश्मीरा शाह और निया शर्मा शामिल हैं।
 

Related News