27 APRSATURDAY2024 7:10:06 PM
Nari

शादी के बाद कियारा ने रोमांटिक अंदाज में मनाया अपना पहला बर्थडे, दिखा अब तक का सबसे हॉट लुक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Aug, 2023 02:05 PM
शादी के बाद कियारा ने रोमांटिक अंदाज में मनाया अपना पहला बर्थडे, दिखा अब तक का सबसे हॉट लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के लिए कल का दिल काफी खास है। उन्होंने शादी का बाद अपना पहला बर्थडे पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जो सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनका इतना हॉट लुक देखने को मिला जो शयद पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा। वैसे तो वह अपने ग्लैमरस अवताऱ को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती थी, लेकिन इस बार तो वह कुछ अलग ही दिखाई दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


दरसअल कियारा और  सिद्धार्थ क्वालिटी टाइम स्पेंड विदेश गए हैं। अब अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान कियारा ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल एक दूसरे में खोया नजर आ रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि वह दोनों समुद्र में छलांग लगा रहे हैं। 

PunjabKesari
इस वीडियो को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे टू मी।' इस दौरान कियारा ब्लैक मोनोकिनी में काफी हॉट दिखाई दे रही है। उनका ये लुक देख फैंस काफी हैरान रह गए हैं। हालांकि उन्होंने खुद का फ्रंट साइड दिखाने से परहेज किया । कपल समुद्र में  खूब मस्ती करता नजर आ रहा है।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे। इस दौरान कपल का लुक काफ  कैजुअल था और उन्होंने जमकर कैमरे के सामने पोज दिए थे। बताते चलें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसी साल शादी की है, ऐसे में कपल को एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

Related News