05 MAYSUNDAY2024 4:51:35 PM
Nari

गिरफ्तारी के बाद बदले रिया के तेवर, चेहरे पर नहीं था कोई भी शिकन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Sep, 2020 05:59 PM
गिरफ्तारी के बाद बदले रिया के तेवर, चेहरे पर नहीं था कोई भी शिकन

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की बात कबूलने के बाद एनसीबी ने कड़ा एक्शन लेते हुए रिया को गिरफ्तार कर लिया है। आज रिया से लगातार तीसरे दिन एनसीबी ने पूछताछ की। इस दैरान रिया ने कबूला कि वह ड्रग्स लेती थी। रिया को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी मेडिकल टेस्ट के लिए सायन अस्पताल लेकर पहुंची। इस दौरान एनसीबी के आफिस से निकलते समय रिया की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

चेहरे पर नहीं दिखी कोई शिकन

इन तस्वीरों और वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गिरफ्तार होने के बाद भी रिया के चेहरे पर बिल्कुल भी शिकन नहीं है। यहां तक कि रिया गाड़ी में बैठने से पहले मीडिया को हाथ हिलाती नजर आई। रिया का यह चेहरा देखकर लोग काफी हैरान है। खबरों के मुताबिक रिया का मेडिकल चेकअप किय जाएगा। इसके अलावा एक्ट्रेस का कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा। वहीं इस बीच जानकारी मिली है कि आज शाम 7:30 बजे मेडिकल के बाद रिया को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

PunjabKesari

कोर्ट से रिया के रिमांड की मांग करेगी एनसीबी

बताया जा रहा है कि रिया की वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी होगी। वहीं एनसीबी कोर्ट से रिया के रिमांड की मांग करेगी। इस मामले में दिल्ली पुलिस, से रिटायर्ड एसीपी वेद भूषण ने अपने बयान में कहा है कि रिया के खिलाफ केस बहुत कमजोर और हास्यास्पाद है। जितना ड्रग्स का केस रिया पर बना है उतना गांजा दिल्ली की सड़कों पर मिलता है।

PunjabKesari

रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील का रिएक्शन सामने आया है। सूत्रों की मानें तो रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि रिया एक ड्रग एडिक्ट से प्यार करने की सजा भुगत रही हैं, जो कि कई सालों से मानसिक रूप से बीमार था और दवाओं के चलते उसने आत्महत्या कर ली। ये न्याय की विडंबना है। तीन केंद्रीय एजेंसियां एक महिला के पीछे थीं। बता दें कि रिया की गिरफ्तारी की खबर सुनकर फैंस के मन में आशा की किरण उठ गई है।

Related News