05 MAYSUNDAY2024 10:40:18 PM
Nari

#RippedJeans: अदनान सामी ने शेयर किया मजेदार पोस्ट, बोले- रिप्ड शर्ट पर....

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Mar, 2021 01:29 PM
#RippedJeans: अदनान सामी ने शेयर किया मजेदार पोस्ट, बोले- रिप्ड शर्ट पर....

महिलाओं की फटी जींस को लेकर दिए बयान के बाद से उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की जमकर निंदा की जा रही है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर #RippedJeans ट्रेंड कर रहा है। वहीं आम जनता के साथ-साथ बाॅलीवुड सेलेब्स ने भी सीएम के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना और जया बच्चन के बाद अब सिंगर अदनान सामी का इस मामले पर रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जो सबका ध्यान खींच रहा है। 

PunjabKesari

अदनान सामी ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। शेयर की तस्वीर देख सकते हैं कि एक आदमी के शर्ट के दो बटन खुले हुए हैं और उसमें से उसका पेट दिखाई दे रहा है। आदमी के पीछे एक लड़की बैठी है जिसने रिप्ड जींस पहनी हुई है। 

 

अदनान सामी का मजेदार कैप्शन

इस मजेदार पोस्ट के साथ सिंगर ने कैप्शन में लिखा, 'जबकि हम 'हर चीज' के बारे में इतने परेशान हो रहे हैं भले ही यह हमारे मतलब का है या नहीं, क्या हम रिप्ड शर्ट के लिए चिंता दिखा सकते हैं प्लीज??' इसके साथ ही अदनान सामी ने #RippedJeansTwitter और #GirlsWhoWearRippedJeans का इस्तेमाल किया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान देते हुए कहा था, 'आजकल महिलाएं फटी जींस पहनती हैं। उनके घुटने दिखते हैं, ये कैसे संस्कार हैं? ये संस्कार कहां से आ रहे हैं। इससे बच्चे क्या सीख रहे हैं और महिलाएं आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं।' जिसके बाद से सीएम की सोशल मीडिया पर जमकर निंदा की जा रही है। 

Related News