27 APRSATURDAY2024 2:37:32 AM
Nari

OMG! ये एक्ट्रेस पहनती हैं फैशन डिजाइनर के Duplicate कपड़े

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 Jan, 2019 10:46 AM
OMG! ये एक्ट्रेस पहनती हैं फैशन डिजाइनर के Duplicate कपड़े

बॉलीवुड व टीवी एक्ट्रेस के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने का आरोप अभी तक तो फैंस पर ही लगता आया है। मगर आपके कई ऐसे फेवरेट स्टार्स व हीरोइन्स भी है जो अपना फैशन स्टेटमेंट बरकरार रखने के लिए डुप्लीकेट आउटफिट बनवाकर पहनते हैं। 

 

जी हां, फैशन में बनी रहने के लिए ये महंगे फैशन डिज़ाइनर्स को कॉपी करती हैं और वैसे ही डुप्लीकेट आउटफिट कैरी करती है। चलिए देखते है कौन सी एक्ट्रेस किस हीरोइन के डिजाइनर्स आउटफिट कॉपी करती हैं। 

PunjabKesari

निया शर्मा ने पहना सब्यासाची का डुप्लीकेट लहंगा

बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर की शादी पर करिश्मा कपूर ने सब्यासाची मुखर्जी का फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा पहना था। इसके बाद एशिया की सेक्सिएट वुमेन निया शर्मा भी बिल्कुल ऐेसे पैटर्न वाले लहंगे में नजर आई थी हालांकि निया का लहंगा ऑरिजनल सब्यासाची मुखर्जी का नहीं बल्कि डुप्लीकेट डिज़ाइन था। 

PunjabKesari

दिव्यांका त्रिपाठी ने पहनी सब्यासाची मुखर्जी की डुप्लीकेट बेल्ट 

पिछले कुछ समय पहले ऐश्वर्या ने अपनी वेस्टर्न ड्रेस के साथ कमर पर डिज़ाइनर बेल्ट पहनी थी जो फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी का आइकॉनिक डिज़ाइन है। मगर इसी से मिलती जुलती बेल्ट टीवी की फेवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी ने भी पहनी। इस बात को एक्प्लेन भी किया कि वो बेल्ट किसी डिज़ाइनर के आइकॉनिक डिज़ाइन की कॉपी है।

PunjabKesari

नेहा कक्कड़ ने करीना कपूर का कुर्ता किया कॉपी

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने जब करीना कपूर की डिज़ाइनर कुर्ती और स्कर्ट की कॉपी ड्रेस एक रिेएलिटी शो पर पहनी तो सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया गया।

PunjabKesari

PunjabKesari
पलक तिवारी ने पहना मनीष मल्होत्रा का डुप्लीकेट लहंगा

जाह्नवी कपूर का यह ब्लू लहंगा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन में से है।मगर जब टीवी की फेवरेट बहू प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ऐसे मिलते जुलते लहंगे में नज़र आईं तो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। हालांकि यह लहंगा मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया नहीं है लेकिन soshaibysofi नाम के ब्रांड ने इसे इंस्पायर्ड होकर डिजाइन किया गया था।  

PunjabKesari

PunjabKesari

मौनी रॉय ने अमेरिकन एक्ट्रेस की ड्रेस को किया कॉपी

टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस मौनी रॉय पिछले साल येलो ड्रेस में दिखी। दरअसल, मौनी की यह ड्रेस अमेरिकन एक्ट्रेस ब्लैक लिवली की ड्रेस की डुप्लीकेट थी।अमेरिकन एक्ट्रेस की यह ड्रेस Oscar de la Renta ने डिज़ाइन की थी जबकि मौनी की ड्रेस इंडियन डिज़ाइनर ने कॉपी कर बनाईं।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News