05 MAYSUNDAY2024 10:24:37 AM
Nari

रिश्ते हुए तार-तार: प्रेम संबंध का विरोध करने पर एक्ट्रेस ने बेरहमी से की भाई की हत्या

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Apr, 2021 01:41 PM
रिश्ते हुए तार-तार: प्रेम संबंध का विरोध करने पर एक्ट्रेस ने बेरहमी से की भाई की हत्या

जहां एक तरफ देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। वहीं इस बीच फिल्म इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि एक सेलिब्रटी किसी का मर्डर भी कर सकता है। जी हां, चौंक गए न...पर ऐसा असल में हुआ है। कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया कटवे ने अपने ही भाई राकेश कटवे की हत्या कर दी और उसकी लाश के टुकड़ों को अलग-अलग जगह फेंक दिया। 

PunjabKesari

लाश के टुकड़ों को अलग-अलग जगह फेंका

हत्या के आरोप में शनाया को हुबली ग्रामीण पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक शनाया ने राकेश कटवे की हत्या कर उसकी लाश के टुकड़ों को अलग-अलग जगह फेंक दिए थे। उन्होंने बताया कि राकेश का मृत सिर देवरागुडीहल के जंगल में पाया गया जबकि उनके बाकी शरीर के हिस्सों को गडग रोड और हुबली के इलाकों में फेंक दिया गया था। 

PunjabKesari

हत्या के आरोप में एक्ट्रेस के साथ 4 संदिग्धों को भी गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान नियाज अहमद काटिगर, तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानी वाले के रुप में हुई है। 

भाई ने किया था एक्ट्रेस के प्रेम संबंध का विरोध 

इस मामले की जांच में सामने आया है कि शनाया ने अपने प्रेम संबंध के चलते भाई की हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनाया कथित रुप से आरोपी नियाज अहमद काटिगर के साथ रिलेशन में थी। मगर उसके भाई को उनका रिश्ता पसंद नहीं था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने प्रेमी के साथ अपने भाई को मारने की साजिश रची। बताया जा रहा है कि शनाया 9 अप्रैल को अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए हुबली गई थी और उसी दिन उनके भाई की घर में हत्या कर दी गई थी। 

PunjabKesari

राकेश की गला घोंटकर हत्या की गई। जिसके बाद अगले दिल कटगिर और उनके बाकी दोस्तों ने राकेश के शरीर को काट कर शहर के अलग-अगलग जगहों में फेंक दिया। फिलहाल शनाया पुलिस की हिरासत में हैं और इस मामलें में जांच की जा रही है। 

Related News