02 MAYTHURSDAY2024 7:54:26 PM
Nari

'मेरा जबरन अबाॅर्शन करवाया' एक्ट्रेस ने तमिलनाडु के पूर्व मंत्री पर लगाया यौन शोषण का आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 May, 2021 02:47 PM
'मेरा जबरन अबाॅर्शन करवाया' एक्ट्रेस ने तमिलनाडु के पूर्व मंत्री पर लगाया यौन शोषण का आरोप

देश में आम महिलाएं ही नहीं एक्ट्रेस भी सुरक्षित नहीं है। हाल ही में एक एक्ट्रेस के साथ धोखाधड़ी, यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। फेमस तमिल एक्ट्रेस ने तमिलनाडु के पूर्व मंत्री AIADMK के नेता डाॅक्टर मणिकंदन पर आरोप लगाया है। जिसके बाद नेता डाॅक्टर मणिकंदन के खिलाफ चेन्नई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एक्ट्रेस ने नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई री मांग की है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में बताया कि नेता डाॅक्टर मणिकंदन ने चेन्नई में उसे रहने के लिए एक मकान दिलवाया था। साल 2017 से उसका और मणिकंदन के बीच रिश्ता है। मणिकंदन ने एक्ट्रेस से शादी का वादा करते हुए शारीरिक संबंध बनाए लेकिन बाद में जब एक्ट्रेस ने शादी के लिए कहा तो मणिकंदन ने मना कर दिया। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने अबाॅर्शन करवाने का भी आरोप लगाया है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का कहना है कि जब वह प्रेग्नेंट हुई तो मणिकंदन ने जबरन उनका अबाॅर्शन करवाया। एक्ट्रेस ने कहा कि मणिकंदन ने उसे धमकी दी थी कि अगर उनकी शिकायत की तो वह एक्ट्रेस की तस्वीरें लीक कर देगा। साथ ही एक्ट्रेस ने जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

PunjabKesari

बता दें मणिकंदन पर धोखाधड़ी, यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस भारतीय मूल की मलेशिया की नागरिक है। एक्ट्रेस का कहना है कि जब वह मलेशियन टूरिज्म के लिए काम करती थी तभी नेता डाॅक्टर मणिकंदन के संपर्क में आई थी।

Related News